Bhopal Crime News: भोपाल में पिता ने बेटी का गला रेता, मरा समझकर झाड़ियों में फेंका



Bhopal Crime News: भोपाल।  कोहेफिजा इलाके में एक पिता ने अपनी आठ साल की मासूम बेटी का चाकू से गला काट दिया। घायल बच्ची को देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।





एसीपी निहित उपाध्याय ने बताया कि टीलाजमालपुरा निवासी प्रीति लोधी पुत्री तेज सिंह (8) अपने पिता और सौतेली मां के साथ रहती है। कल रात करीब नौ बजे सेफिया ग्राउंड मिलन शादी हाल के पास लोगों ने उसे घायल हालत में देखकर पुलिस को सूचना दी थी।



इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्ची को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता तेज सिंह अपनी बाइक से उसे एक अज्ञात स्थान पर लेकर पहुंचा। जहां पर पिता ने उसका मुंह दबाने के बाद चाकू से गला काट दिया। बच्ची के गले पर चाकू से वार किए गए।


आरोपी तेज सिंह मूलत: सागर का रहने वाला है। वह यहां पर टेंट लगाने का काम करता है। कोरोना काल में पहली पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी शादी कर ली थी। उसे दूसरी पत्नी से एक बच्चा है।


पुलिस ने इस मामले में घायल बच्ची की शिकायत पर आरोपी पिता तेज सिंह लोधी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश कर रही है।

No comments

Powered by Blogger.