Lok Sabha Election 2024: पूर्व CM शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले- जहां पाव पड़े वहां – वहां बंटाधार किया



Shivraj Singh : विदिशा। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाने पर लिया। उन्होंने राहुल की न्याय यात्रा पर इंडी गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जहां – जहां पाव पड़े राहुल के वहां – वहां बंटाधार।



पश्चिम बंगाल पहुंचने से पहले ही ममता बनर्जी ने कह दिया कि कांग्रेस को एक भी सीट नहीं देंगे, पंजाब में आप ने मना कर दिया और बिहार में तो धोखेबाज और अवसरवादी गठबंधन की हालत देखकर नीतीश कुमार एनडीए के साथ आ गए।


शिवराज ने कहा- नया रिकार्ड बनाएगी बीजेपी


प्रदेश में भाजपा ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में 27 और वर्ष 2019 में 28 सीटें हासिल की थी, इस बार वर्ष 2024 के चुनाव में पूरी 29 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।


चौहान ने कहा कि भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है, और हमारे सेनापति के रूप में नरेंद्र मोदी सामने है लेकिन विपक्ष से तो सेनापति ही गायब है।

जो लोग राज्यों में कुश्ती करते है, उन्होंने दिल्ली में गठबंधन बनाकर दोस्ती कर ली, जिनके ना तो सिद्धांत मेल खाते है और ना ही विचारधारा लेकिन देश में चल रही मोदी लहर को रोकने के लिए सब विपक्षी एकजुट हो गए है।


अब यही एक दल एक – एक कर अलग हो रहे है। इस गठबंधन की हालत ये हो गई है कि एक दिल के टुकड़े हजार हुए, कोई यहां गिरा, कोई वहां गिरा। शिवराज ने कहा कि इंडी गठबंधन अब तक अपना कामन मिनिमम प्रोग्राम तक नहीं बना पाए।


ऐसे लोग कभी देश का भला नहीं कर सकते। यदि ऐसे लोगों के हाथ देश चला गया तो तेजी से हो रहा देश का विकास रुक जाएगा। हालांकि ऐसा होने की बिल्कुल उम्मीद नहीं है। उन्होंने कहा कि आने वाला समय अब भारत का है।


हमारा देश अब मोदीजी के नेतृत्व में दुनिया का नेतृत्व करेगा। अयोध्या में रामलला भव्य मंदिर में विराज गए है। अब देश में रामराज्य आएगा और देश राष्ट्र मंदिर भी बनेगा। इस कार्यक्रम में सांसद रमाकांत भार्गव सहित जिले के विधायक भी मौजूद थे।

No comments

Powered by Blogger.