Nepal Tour: IRCTC लाया है नेपाल टूर पैकेज, सस्ते में मिल रहा इन मंदिरों के दर्शन का मौका




IRCTC Nepal Tour: आईआरसीटीसी भारत के पड़ोसी देश नेपाल के लिए एक स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है. हम आपको इसके डिटेल्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं.

नेपाल की सैर करने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है. हम आपरो टूर डिटेल्स के बारे में बता रहे हैं.

इस पैकेज की शुरुआत उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से होगी. इसमें आपको लखनऊ से काठमांडू जाने और आने दोनों के लिए फ्लाइट की टिकट मिलेगी.

इस पैकेज का लुत्फ आप 23 अप्रैल, 21 मई और 25 जून 2024 को उठा सकते हैं. इस पैकेज में सैलानियों को ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर तीनों मिल रहा है.

पैकेज का नाम Nepal-Pashupatinath & Manokamna Mandir Darshan है. इस पैकेज में आपको 5 दिन और 4 रात की नेपाल की सैर का मौका मिला है.

इस पैकेज में आपको पशुपतिनाथ मंदिर, मनोकामना मंदिर जैसी कई धार्मिक जगहों के दर्शन का मौका मिलेगा. इसके अलावा पैकेज में आपको पोखरा की सैर का मौका भी मिल रहा है.

पैकेज के लिए आपको ऑक्यूपेंसी के हिसाब से शुल्क देना होगा. सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए आपको प्रति व्यक्ति 53,600 रुपये देना होगा. वहीं डबल ऑक्यूपेंसी पर आपको 45,900 रुपये और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर 44,600 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा.


No comments

Powered by Blogger.