Lok Sabha Elections 2024: चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने केंद्र सरकार के कामों को गिनाया

 

Smriti Irani on Congress: लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच तमाम राजनीतिक दल अपनी विपक्षी पार्टियों पर निशाना साध रही है. इस बीच अमेठी मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "आपने इस क्षेत्र में कांग्रेस की राजनीति देखी है. आप सभी ने गंभीर परिस्थितियों के दौरान कांग्रेस को गायब होते देखा है. जब कोविड आया, तो कांग्रेस पार्टी का कोई भी व्यक्ति लोगों के बीच नहीं देखा गया."

अमेठी सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार नहीं उतारे पर दिया बयान


 

अमेठी के लिए कांग्रेस की ओर से उम्मीदवार की घोषणा में देरी को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, "इससे संकेत मिलता है कि अब कांग्रेस पार्टी भी जानती है कि अमेठी इस बार फिर से कमल का फूल खिलाने का निर्णय ले चुकी है. इसके पीछे का कारण ये है कि अगर कांग्रेस पार्टी का 50 साल और राहुल गांधी के 15 साल बनाम बीजेपी सांसद के पांच साल को देखें तो जमीन आसमान का फर्क पता चल जाएगा."

कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, "देश में जब कोविड की चुनौती आई थी तो गांधी खानदान का एक भी व्यक्ति अमेठी में नजर नहीं आया था. आपकी सांसद गांव-गांव गई इस बात को कोई झूठला नहीं सकता. इस दौरान लोगों से वोट मांगते हुए स्मृति ईरानी ने कहा, "कोविड के समय मैं गांवों में घर-घर घूम रही थी. मैं यहां जाति के आधार पर नहीं, बल्कि अमेठी की एक कर्तव्यनिष्ठ नागरिक के रूप में आपका समर्थन मांग रही हूं."

 

पीएम मोदी के काम को गिनाया

केंद्रीय मंत्री ने कहा, "अमेठी की किसी जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 6000 रुपया नहीं मांगा, बल्कि पीएम मोदी ने बढ़ चढ़ कर दिया. आज 4 लाख 20 हजार परिवारों को अमेठी लोकसभा क्षेत्र में सालाना 6 हजार रुपये मिलता है. कांग्रेस का 50 साल अमेठी में एकक्षत्र राज था, वे गरीब के लिए शौचालय तक नहीं बनवा पाए. ये (राहुल गांधी) छिंकते थे तो विदेश के किसी अस्पताल में चले जाते थे. अमेठी में मेडिकल कॉलेज तक नहीं बनवाए."

No comments

Powered by Blogger.