MP IAS Transfer: लोकसभा चुनाव से पहले एमपी में प्रशासनिक फेरबदल, 2 IAS समेत 64 अधिकारियों का तबादला






MP Officers Transfer News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले मोहन यादव सरकार ने बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेर बदल किया है. बीजेपी की अगुवाई वाली मोहन यादव सरकार ने दो आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है. इसके अलावा 64 अन्य अफसरों का तबादला किया गया है.

 लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश सरकार ने राज्य प्रशासनिक सेवा के 64 अधिकारियों के शनिवार को तबादले कर दिए। इसमें आलीराजपुर में पदस्थ प्रभारी डिप्टी कलेक्टर योगेंद्र मौर्य और हरदा में पदस्थ आशीष खरे को मुख्यमंत्री कार्यालय में विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी बनाया है। इसके साथ ही दो आइएएस अधिकारी के भी तबादले कर दिए। इसमें गृह निर्माण मंडल में पदस्थ मुख्य प्रशासकीय अधिकारी बिदिशा मुखर्जी को पर्यटन विकास बोर्ड का अपर प्रबंध संचालक और अपर कलेक्टर अशोकनगर जीएस धुर्वे को बालाघाट पदस्थ किया गया है।
देश सरकार ने राज्य प्रशासनिक सेवा के 64 अधिकारियों के शनिवार को तबादले कर दिए। इसमें आलीराजपुर में पदस्थ प्रभारी डिप्टी कलेक्टर योगेंद्र मौर्य और हरदा में पदस्थ आशीष खरे को मुख्यमंत्री कार्यालय में विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी बनाया है। इसके साथ ही दो आइएएस अधिकारी के भी तबादले कर दिए। इसमें गृह निर्माण मंडल में पदस्थ मुख्य प्रशासकीय अधिकारी बिदिशा मुखर्जी को पर्यटन विकास बोर्ड का अपर प्रबंध संचालक और अपर कलेक्टर अशोकनगर जीएस धुर्वे को बालाघाट पदस्थ किया गया है।








No comments

Powered by Blogger.