Vallabh Bhawan Fire: वल्लभ भवन में लगी आग पर कमलनाथ का बीजेपी पर हमला, 'भ्रष्टाचार छुपाने के लिए अग्निकांड...'






Vallabh Bhawan Fire: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल  के वल्लभ भवन में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई. इसमें सरकारी दस्तावेजों के जलकर खाक होने की आशंका है. इस घटना को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) ने बीजेपी पर हमला बोला है.

कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी की हर सरकार भ्रष्टाचार को छिपाने क लिए अग्निकांड का सहारा लेती है. कमलनाथ से पहले जीतू पटवारी ने भी इस मुद्दे को उठाया और उन्होंने कहा कि हजारों करोड़ रुपये के घोटाले को छिपाने के लिए बीजेपी की सरकार द्वारा षडयंत्र रचा जा रहा है.

कमलनाथ ने 'एक्स' पर लिखा, ''मध्य प्रदेश में चल रही भाजपा की सरकार भ्रष्टाचार की सरकार है. आज जिस तरह से वल्लभ भवन में आग लगी है उससे एक बार फिर स्पष्ट हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी की हर सरकार भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए अग्निकांड का सहारा लेती है.

मध्य प्रदेश की जनता देख रही है कि पहले तो भाजपा की सरकार घोटाला करती है और फिर उसकी लीपापोती करती है और जब इससे भी काम नहीं बनता तो कागज़ात में आग लगा देती है.

इस अग्निकांड ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि सतपुड़ा और वल्लभ भवन भाजपा के भ्रष्टाचार और दलालों का अड्डा बन गए हैं. मध्य प्रदेश की जनता को चार लाख करोड़ के कर्ज़ में दबाया जा रहा है और अपना भ्रष्टाचार छुपाने के लिए फाइलों को जलाया जा रहा है.

    मध्य प्रदेश में चल रही भाजपा की सरकार भ्रष्टाचार की सरकार है। आज जिस तरह से वल्लभ भवन में आग लगी है उससे एक बार फिर स्पष्ट हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी की हर सरकार भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए अग्निकांड का सहारा लेती है। मध्य प्रदेश की जनता देख रही है कि पहले तो भाजपा की सरकार…


पिछले साल लगी थी सतपुड़ा भवन में आग

मध्य प्रदेश में पिछले साल सतपुड़ा भवन में आग लग गई थी जिसमें सरकारी दस्तावेज जल गए थे. उधर, वल्लभ भवन में लगी इतनी भीषण थी कि सेना की दमकल टीम को बुलाना पड़ा. वल्लभ भवन में राज्य सचिवालय है और पांचवीं मंजिल पर सीएम का दफ्तर भी है.

घटना को लेकर सीएम मोहन यादव का बयान आया है और उन्होंने भवन की पुरानी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर आग लगी है. आग पर काबू पा  लिया गया है.

No comments

Powered by Blogger.