Bhopal Crime News: सरपंच के बेटे को महिला ने बात करने के बहाने खेत में बुलाया, दोस्‍त के साथ मिलकर गला रेता





Bhopal Crime News: बैरसिया पुलिस ने सरपंच के पुत्र की हत्या के मामले का राजफाश कर दिया। युवक की हत्या में पूर्व प्रेमिका और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित महिला ने उसे बात करने के बहाने खेत में बुलाया था। जहां दोनों आरोपियों ने युवक की हत्या कर दी। उसके सिर में पत्थर से वार करने के बाद चाकू से गले को रेत दिया गया था।

बैरसिया थानाप्रभारी नरेंद्र कुलस्ते ने बताया कि 26 वर्षीय विशाल कुशवाह दामखेड़ा गांव में रहता था। उसकी मां सरपंच है। जबकि पिता खेती किसानी करते हैं। विशाल अपने खेत के अलावा दूसरे लोगों की सब्जी लोड कर विदिशा मंडी में बेचने का काम करता था।



शनिवार की रात करीब आठ बजे वह लोडिंग वाहन में सब्जी भरकर अपने साथी बबलू कुशवाह के साथ विदिशा मंडी जाने के लिए निकला था। गांव से बाहर निकलते ही विशाल ने आटो को रुकवाया तथा बबलू से कहा कि मुझे जरुरी काम के लिए घर वापस जाना पड़ेगा।

थोड़ी ही देर में वापस आता हूं। जब वह काफी देर तक वापस नहीं आया तो उसके बाद बबलू लोडिंग वाहन में ही सो गया। तड़के तीन बजे तक वह वापस नहीं आया तो बबलू ने विशाल के स्वजनों को बताया और उसकी तलाश शुरू की। इसी दौरान सुबह एक व्यक्ति ने रास्ते में खून पड़ा देखा।

खून की बूंदों से बनी धार एक खेत की ओर जा रही थी। उस व्यक्ति ने जब खेत में जाकर देखा तो वहां विशाल की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। उसका गला बुरी तरह से रेता गया था। इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की। तस्दीक करने के बाद चंद घंटों में ही पुलिस हत्या के आरोपियों तक पहुंच गई।



तकनीकी जांच के बाद पहुंची आरोपितों तक

टीआइ नरेंद्र कुलस्ते ने बताया कि मृतक के मोबाइल काल की डिटेल निकाली तो पता चला कि उसने एक युवती से बात की और पुलिस उसके घर पहुंची और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली। उसने बताया कि विशाल के साथ उसका तीन साल से प्रेम-प्रसंग था।

उसके बाद उसने किसी और से शादी कर ली थी। उसका बदला लेने के लिए उसने उसकी हत्या की योजना बनाई थी और उसमें अपने साथ दोस्त आमिर को शामिल कर लिया था।

आरोपित ने पुलिस को बताया कि विशाल को मिलने के बहाने खेत पर बुलाया और पूर्व प्रेमिका ने पहले उसके सिर को पत्थर से कुचला बाद में गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


No comments

Powered by Blogger.