Bihar Politics:नीतीश कुमार ने हासिल किया विश्वास मत, NDA के समर्थन में पड़े 130 वोट



Nitish Kumar:  बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार ने विश्वास मत हासिल कर लिया है। एनडीए सरकार के समर्थन में 130 विधायकों ने वोट डाले हैं। विपक्ष ने नीतीश कुमार के भाषण के दौरान ही वॉकआउट कर दिया था।





2005 से पहले घर से बाहर नहीं निकल सकते थे लोग- नीतीश


नीतीश कुमार ने सदन को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार की जनता जानती है कि जब इनके (तेजस्वी यादव) माता-पिता 15 साल तक सरकार में रहे, तब बिहार की क्या स्थिति थी। कोई आदमी शाम को घर से बाहर निकलने के बारे में सोच भी नहीं सकता था। लोगों को मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसना पड़ता था। हिंदू-मुस्लिम के नाम पर आए दिन झगड़े हुए करते थे, लेकिन हम जब आए तब शांति स्थापित हुई। 2005 से पहले का इतिहास आपको देखना चाहिए।


राजद ने शुरू कर दी गड़बड़ी करना- नीतीश


मैं सात निश्चय लेकर 2015 में आया था। यह मेरा आइडिया था, जिसको लेकर मैं काम कर रहा था। उस समय यह (राजद) लोग भी मेरे साथ थे। हमने साथ में काम किया था। शुरू सब कुछ ठीक तरह से चल रहा था, लेकिन कुछ समय बाद ही गड़बड़ करना शुरू कर दिया था। फिर मुझे दोबारा एनडीए के साथ जाना पड़ा।


सबको साथ में लेकर चलने का लक्ष्य


नीतीश कुमार ने कहा कि हम वापस एनडीए के साथ जुड़ गए हैं। हम दोबारा अपनी पुरानी जगह पर आए हैं। हमारा लक्ष्य किसी को भी नुकसान पहुंचाना नहीं है। हम सबके लिए काम करेंगे। आपने (राजद) जिस समुदाय के बारे में बात की है, हमें उनके हित में काम करना है।


No comments

Powered by Blogger.