Poonam Pandey Death: वर्ल्ड कप में कपड़े उतारने की बात से चर्चा में आई थीं पूनम पांडे, बोल्डनेस को लेकर हमेशा बटोरी सुर्खियां


 Poonam Pandey Death: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। सिर्फ 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनकी जान चली गई है। पूनम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं और अपनी बोल्डनेस से हमेशा सुर्खियां बटोरी है। हालांकि, पूनम की पर्सनल लाइफ काफी लाइमलाइट में रही। उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया है। बता दें कि पूनम कानपुर की रहने वाली थीं। उनका बचपन आर्थिक तंगी के बीच बीता। इस बात का खुलासा उन्होंने लॉक अप शो के दौरान किया था।




काफी मुश्किलों के बाद किया बॉलीवुड डेब्यू


उन्होंने बताया था कि ऐसे दिन भी उन्होंने देखे हैं, जब घर में एक पैसा नहीं होता था। ऐसे में उनका परिवार खाने के नाम पर सिर्फ चावल, नमक और पानी से ही अपना पेट भर लेता था। पूनम पांडे उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर से निकलकर मुंबई पहुंची। इतनी बड़ी इंडस्ट्री में नाम कमाना पूनम के लिए आसान नहीं था। काफी मुश्किलों के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म नशा से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। वे कई बार कंट्रोवर्सी का शिकार हुई हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कपड़े उतारने की बात भी कही थी और राज कुंद्रा संग उनकी कानूनी लड़ाई भी चर्चा में रही है।



वर्ल्ड कप में किया था कपड़े उतारने का दावा


दरअसल, पूनम पांड रातों-रात तब चर्चा में आईं, जब उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर एक बयान दे दिया था। एक्ट्रेस ने यह दावा किया था कि अगर 2011 में वर्ल्ड कप मैच इंडियन क्रिकेट टीम जीत जाएगी, तो वे अपने कपड़े उतार देंगी। पूनम के इस बयान से हर कोई हैरान था और वे एक दम से लाइमलाइट में आ गईं।



पूनम ने अपने पति पर लगाए थे गंभीर आरोप


वहीं, पूनम की लव लाइफ की बात करें, तो उन्होंने तीन साल तक डेटिंग के बाद अपने ब्वाॅयफ्रेंड सैम बॉम्बे से साल 2020 में शादी की थी। लेकिन शादी के एक महीने बाद ही दोनों अलग हो गए। गोवा में हनीमून के दौरान पूनम पांडे ने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। पूनम ने यह दावा किया था कि सैम बाॅम्बे ने उनका यौन उत्पीड़न किया है। इसके बाद उन्हें अंजाम भुगतने के लिए धमकाया भी है।



राज कुंद्रा के साथ कानूनी लड़ाई


शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के एडल्ट फिल्में बनाने के मामले में भी पूनम पांडे का नाम हाईलाइट हुआ था। पूनम पांडे के साथ उनकी कानूनी लड़ाई ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल, एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा की एक फर्म के साथ अपने नाम पर ऐप लेने के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। इसके बदले रेवेन्यू में उन्हें हिस्सा मिलना था। पूनम पांडे के मुताबिक, शेयर को लेकर कंपनी में अनबन चल रही थी। इसे देखते हुए उन्होंने अपना काॅन्ट्रैक्ट वापस ले लिया था। इसका अंजाम भी उन्हें भुगतना पड़ा।



पर्सनल अकाउंट्स हो गए थे हैक


पूनम पांडे ने ये भी बताया था कि कुछ दिनों बाद उनके पर्सनल नंबर पर अलग-अलग लोगों के फोन आने लगे थे। इन सबसे पूनम काफी परेशान हो गई थीं। इतना ही नहीं, उन्होंने कुछ महीनों के लिए देश छोड़ दिया था। एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप भी लगाए थे। जब एक्ट्रेस ने अपना काॅन्ट्रैक्ट वापस ले लिया था, तो उन्हें उनका भुगतान भी नहीं दिया गया था। उनके पर्सनल अकाउंट्स भी हैक कर लिए गए थे। उनकी प्राइवेसी की भी धज्जियां उड़ाई गई थी।

No comments

Powered by Blogger.