Poonam Pandey : सरकार के सर्वाइकल कैंसर कैंपेन का चेहरा बन सकती हैं पूनम पांडे, हेल्थ मिनस्ट्री से चल रही है बातचीत



Poonam Pandey Cervical Cancer Compaign: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे सरकार के सर्वाइकल कैंसर कैंपन का चेहरा बन सकती हैं. पिछले कुछ दिनों से पूनम पांडे मौत का झूठा नाटक करने को लेकर चर्चा में हैं. पीटीआई की खबर के मुताबिक पूनम पांडे और उनकी टीम की यूनियन हेल्थ मिनिस्ट्री से बाचतीच चल रही है. पूनम पांडे सरकार के सर्वाइकल कैंसर को लेकर चल रहे अवेयरनेस प्रोग्राम की ब्रांड एंबेसडर बन सकती हैं.



दरअसल इस महीने की शुरुआत में ही पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अंकाउंट से उनकी पीआर टीम ने एक्ट्रेस मौत की झूठी खबर पोस्ट की थी.  पोस्ट में बताया गया था कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से एक्ट्रेस का निधन हो गया है. एक्ट्रेस की अचानक बीमारी से मौत की खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया था. लेकिन अगले ही दिन पता चला कि यह खबर फर्जी थी और पूनम ने सर्वाइकल कैंसर के बारे में अवेयरनेस फैलाने के लिए ये स्टंट किया था.



अचानक जिंदा हो गईं पूनम पांडे


3 फरवरी को पूनम पांडे ने एक वीडियो पोस्ट कर अपने जिंदा होने की खबर दी. उन्होंने कहा- 'मैं ऐसा करने के लिए मजबूर महसूस कर रही हूं. आप सभी के साथ कुछ अहम बातें शेयर कर रही हूं, मैं यहां हूं, जिंदा हूं. सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन इसने हजारों महिलाओं की जान ले ली है, जो इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी की कमी की वजह से हुआ.'


पूनम पांडे ने कहा- 'अवेयरनेस के लिए मौत का नाटक किया'


पूनम ने आगे कहा- 'दूसरे कैंसरों के उलट, सर्वाइकल कैंसर को रोका जा सकता है. अहम बात ये कि इसके लिए एचपीवी वैक्सीन और जल्दी पता लगाने वाले टेस्ट हैं. हमारे पास यह तय करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए.' पूनम ने कहा कि उन्होंने सिर्फ लोगों को सर्वाइकल कैंसर से अवेयर करने के लिए अपनी मौत का झूठा नाटक किया था.


कौन हैं पूनम पांडे?


पूनम पांडे पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साल 2013 में आई फिल्म नशा से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उन्होंने कई सीरीज और तेलूगू फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा पूनम साल 2011 में वे किंगफिशर कैलेंडर गर्ल भी बनी थीं.

No comments

Powered by Blogger.