Harda Blast: घटना स्थल पर पहुंचे CM डॉ मोहन यादव, घायलों से की अस्पताल में भेंट



CM News: हरदा। हरदा में हुए हादसे ने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया है। इस घटना में 11 लोग की मौत हुई वहीं सैकड़ों लोग घायल हुए है। बुधवार को आज सीएम डॉ मोहन यादव उन पीड़ितों से मिलने पहुंचे है, गौरतलब है कि सीएम का काफिला घटनास्थल पर पहुंचा मुख्यमंत्री मोहन यादव फैक्ट्री स्थल का जायजा लेकर अधिकारियों से जानकारी प्राप्त कर रहे हैं।




आज हरदा के शासकीय अस्पताल पहुँचकर घायलों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली तथा चिकित्सकों से उनके उपचार के संबंध में चर्चा की। घायलों के उपचार की समुचित व्यवस्था की गयी है।



आप को बता दें की हरदा में पटाका फैक्ट्री में विस्फोट की जांच तीन सदस्यीय समिति करेगी। राज्य सरकार ने विस्फोट की जांच के लिए गृह विभाग के प्रमुख सचिव संजय दुबे की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय समिति गठित की है। मुख्यमंत्री जी ने घायलों को सर्वोत्तम चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।


कल पटाखा फैक्ट्री हादसे में घायल हुए नागरिकों से आज जिला अस्पताल, हरदा में मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी एवं डॉक्टरों को समुचित उपचार के निर्देश दिए।



मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम ने बताया की पटाखा फैक्ट्री हादसे में घायल हुए नागरिकों से आज जिला अस्पताल, हरदा में मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी एवं डॉक्टरों को समुचित उपचार के निर्देश दिए। घटना की जांच के लिए टीम गठित की गई है। उसकी रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी

No comments

Powered by Blogger.