Money Attraction: घर की तिजोरी में रखें ये फूल, धन की होगी बरसात


ज्योतिष शास्त्र में ऐसी कई वस्तुओं के बारे में बताया है, जिनके होने से ही धन का लाभ हो जाता है। इन चीजों को घर की तिजोरी में रख लेने भर से ही धन खिचा चला आता है। घर की तिजोरी में फूल का रखना भी शुभ होता है।



आप को यहां यह ध्यान देने की जरूरत है कि हर फूल को तिजोरी में नहीं रखना चाहिए। यह आपके लिए नकारात्मक भी हो सकता है। कुछ ही ऐसे फूल होते हैं, जिनको रखने धन का लाभ होता है। उन फूलों के रखने से माता लक्ष्मी प्रसन्न होती है। ज्योतिषाचार्य राधाकांत वत्स ने विस्तार से इस बारे में बताया है।



इस फूल को घर की तिजोरी में रखें और यह हैं लाभ


घर की तिजोरी में कदंब को फूल को रखना शुभ माना जाता है। कदंब के फूल से श्री कृष्ण को विशेष लगाव है। माता लक्ष्मी को भी यह फूल उतना ही पसंद है। घर की तिजोरी में इस फूल को रखने से घर में सकारात्मकता आती है। यह उस नकारात्मक ऊर्जा को दूर करती है, जिससे आर्थिक तंगी आ रही हो।


कदंब का फूल रखने से भगवान श्री कृष्ण की सीधी कृपा होती है, जिससे घर में खुशहाली आती है। अब श्री कृष्ण का आशीर्वाद मिलने पर हर तरह की समस्या का दूर होना तो स्वभाविक है। आपके घर में ग्रह दोष, तो कदंब का फूल का उसे दूर कर सकता है। गुरु ग्रह का सीधा संबंध कदंब फूल से होता है।


No comments

Powered by Blogger.