Shahpura SDM Murder Case: चक्कर खाकर गिरा एसडीएम निशा का हत्‍यारा पति, रात भर पुलिस की निगरानी में अस्पताल में रहा


Shahpura SDM Murder Case: शहपुरा, डिंडौरी। जिले के शहपुरा एसडीएम निशा नापित 51 वर्ष की हत्या का आरोपित पति मनीष शर्मा सोमवार की रात भर गिरफ्तारी के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शहपुरा में ही भर्ती रहा। डॉक्टर ने बताया कि कमजोरी के चलते वह चक्कर खाकर गिर गया था। उसी के चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आरोपित का बीपी और शुगर सभी नॉर्मल है।




अस्‍पताल से पुलिस थाने ले गई पुलिस



हत्या के आरोपित को मंगलवार की सुबह लगभग 8 बजे अस्पताल से पुलिस थाने ले गई है। थाने में उससे पूछताछ की जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगन्नाथ मरकाम ने बताया कि आरोपित को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जाएगा।




एसडीएम का शव अंबिकापुर ले जाया गया


एसडीएम निशा नापित के शव को सोमवार की देर शाम उनकी बड़ी बहन अंतिम संस्कार करने के लिए छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर ले गई है। आज वहां अंतिम संस्कार किया जाना है।



अस्‍पताल में अतिरिक्‍त पुलिस बल


बताया गया कि आरोपित की सुरक्षा के लिए अस्पताल में अतिरिक्त पुलिस बल निगरानी के लिए तैनात किया गया था। आरोपित मनीष शर्मा ने रात में खाना भी खाया। पुलिस तीन बार आरोपित को पूछताछ के लिए अस्पताल से पुलिस थाने ले जा चुकी है।


प्रदेश भर की नजर घटनाक्रम पर


एसडीएम की हत्या का मामला होने से इस पर प्रदेश भर की नजर है। ऐसे में भोपाल से भी लगातार जानकारी ली जा रही है। आरोपित का आपराधिक रिकाार्ड जुटाने में पुलिस लगी है। पुलिस द्वारा यह भी पता किया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने के लिए किसी अन्य ने सहयोग तो नही किया है। इसकी भी जांच की जा रही है।


इनका कहना है


आरोपित मनीष शर्मा को सोमवार सुबह लगभग 10 बजे अस्पताल में भर्ती किया गया था।वह चक्कर आने के बाद बेहोश हो गया था।बीपी,शुगर सब नार्मल था। सलाइन दिया गया, कमजोरी थी।अब वह पूरी तरह ठीक है।पुलिस अभी सुबह 8 बजे थाने ले गई है।

डॉ सतेंद्र परस्ते, सीबीएमओ,शहपुरा डिंडौरी

No comments

Powered by Blogger.