Arvind Kejriwal: ED के सामने दूसरी बार भी पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल, विपश्यना के लिए हुए रवाना


Arvind Kejriwal:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले के मामले में ईडी ने 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वह बुधवार को ही विपश्यना के लिए निकल गए। वह 10 दिन इस विपश्यना शिविर में ध्यान करेंगे।




मंगलवार को जाना था विपश्यना


अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को ही अरविंद के केजरीवाल को विपश्यना के लिए निकलना था। यह तय कार्यक्रम था, लेकिन इंडिया गठबंधन की मीटिंग के कारण वह नहीं जा सकते हैं। वह बुधवार को विपश्यना के लिए निकले हैं।


ईडी के समन की टाइमिंग पर सवाल


आम आदमी पार्टी ने सवाल उठाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल का कार्यक्रम पहले से ही तय था। ईडी ने उसी दौरान यह समन भेजा है। पार्टी के वकील ईडी के नोटिस को समझकर कानूनी रूप से जवाब देंगे।



पहले से तय था कार्यक्रम- AAP


राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि पार्टी की तरफ से पहले ही बताया दिया गया कि मुख्यमंत्री 19 दिसंबर को विपश्यना के लिए रवाना होंगे। वह हर साल ध्यान करने के लिए विपश्यना जाते हैं। ऐसे में यह पहले ही तय कार्यक्रम था।


अरविंद केजरीवाल को शराब घाटाले मामले में ईडी ने 2 नवंबर को पहला समन भेजा था। उसके बाद दूसरा समन 21 दिसंबर को भेजा है। पहला नोटिस मिलने पर उन्होंने कहा था कि यह राजनीति से प्रेरित है। वह इस पूछताछ में शामिल नहीं होंगे।

No comments

Powered by Blogger.