Advance Booking Collection Of "SALAAR": 'सालार' का एडवांस बुकिंग में तहलका! 'डंकी' से दोगुनी हुई प्रभास की फिल्म की कमाई



Advance Booking Collection Of "SALAAR": पैन इंडिया एक्टर प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार' का क्रेज देखने लायक है. फिल्म 22 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है और रिलीज से एक हफ्ते पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. एडवांस बुकिंग में फिल्म धांसू कलेक्शन कर रही है. 'सालार' से एक दिन पहले शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' रिलीज होने वाली है और इसकी भी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखी जा रही थी लेकिन अब 'सालार' 'डंकी' को पछाड़कर बहुत आगे निकल गई है.



'सालार' ने एडवांस बुकिंग में 'डंकी' को मात दे दी है. फिल्म ने लगभग 'डंकी' से दोगुना कमाई करके ये संकेत दे दिए हैं कि ये बॉक्स ऑफिस पर ग्रैंड ओपनिंग करने वाली है. सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें (5:30 बजे तक के आंकड़ों के मुताबिक) 'सालार' ने पहले दिन के लिए 9,62,046 टिकट बेच लिए हैं और 20.74 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. वहीं 'डंकी' अभी 'सालार' से काफी पीछे हैं.



'सालार' ने की 'डंकी' से दोगुनी कमाई


शाहरुख खान की 'डंकी' ने अब तक 4,17,573 टिकटों की बिक्री की है. इसी के साथ फिल्म ने अब तक कुल 11.81 करोड़ रुपए कमाए हैं. एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट देखकर कहा जा रहा है कि 'सालार' बॉक्स ऑफिस पर ग्रैंड ओपनिंग करने वाली है. बता दें कि प्रभास के फिल्म के लिए तेलंगाना में मिड नाइट शोज भी अवेलेबल होंगे. ऐसे में फिल्म को फायदा मिल सकता है.



'सालार' की स्टारकास्ट


प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सालार' में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन लीड किरदार में दिखाई देंगे. इसके अलावा श्रुति हासन लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाएंगी. इसके अलावा मीनाक्षी चौधरी, शरण शक्ति और ईश्वरी राव भी फिल्म का हिस्सा होंगे.

No comments

Powered by Blogger.