Rubina Dilaik ने दिया जुड़वां बेटियों को जन्म? एक्ट्रेस की ट्रेनर ने शेयर की गुडन्यूज


Rubina Dilaik Twin Baby Girls: टेलीविजन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वे एक नहीं बल्कि जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं। वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस मां बन गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद नहीं दी है। बता दें कि शादी के पांच साल बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पेरेंट्स बनने वाले हैं। रुबीना मां बन चुकी हैं, इस बात का खुलासा एक्ट्रेस की ट्रेनर ने किया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी, लेकिन कुछ समय बाद ही पोस्ट डिलीट कर दिया।




रुबीना की ट्रेनर ने शेयर की पोस्ट


सोशल मीडिया पर रुबीना की ट्रेनर ज्योति पाटिल की यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि ज्योति ने एक्ट्रेस के साथ एक फोटो शेयर की है। साथ ही लिखा, बधाई हो। इससे पहले जो ज्योति पोस्ट शेयर किया था, उसे एडिट किया गया। 16 दिसंबर 2023 को रुबीना दिलैक मां बनी हैं। एक सोशल मीडिया पेज बिग बाॅस तक ने भी एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक ने प्यारी जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया है। अभी तक कपल ने इस बात को कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।



डिलीवरी से पहले किया सेलिब्रेशन


दरअसल, रुबीना दिलैक ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पति अभिनव शुक्ला और अपने पेरेंट्स के साथ सेलिब्रेशन करती दिखाई दे रही थीं। यह केक अभिनव अपनी पत्नी के लिए लेकर जाते हैं। इस केक पर ऑल द बेस्ट लिखा हुआ है। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि डिलीवरी से पहले रुबीना के लिए यह सेलिब्रेशन रखा गया। वीडियो में रुबीना की बहन और पेरेंट्स भी नजर आ रहे हैं।

No comments

Powered by Blogger.