छिंदवाड़ा के परासिया में नितिन गडकरी बोले- नागपुर से छिंदवाड़ा तक मेट्रो ट्रेन चलेगी


 छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो छिंदवाड़ा से नागपुर तक फोरलेन का निर्माण किया जाएगा उसके बाद जिले का रोजगार व्यापार सब तेजी से बडेगा। उक्त उद्गार केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री मंत्री नितिन गडकरी ने सौसर में भाजपा प्रत्याशी नाना भाऊ मोहोड के समर्थन में आयोजित सभा में व्यक्त किया। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि सौसर मैं संतरा और कपास की बड़े पैमान पर फसल होती है सरकार का प्रयास रहेगा की इनकी किसानों को बेहतर दाम मिले। सौसर का संतरा बांग्लादेश तक आसानी से जा सके इसके लिए भी प्रयास किए जाएंगे। भाजपा की सरकार बनेगी तो विकास की रफ्तार बढ़ेगी।



आप सिर्फ कमल का बटन दबा दो बाकी काम हम पर छोड़ दो


नितिन ने कहा कि 146 किमी की गति से नागपुर से छिंदवाड़ा तक मेट्रो ट्रेन चलेगी। किसानों को फसल के सही दाम मिलेंगे। परासिया में कोल माइंस का काम तेज होगा। रोजगार के अवसर बड़ेंगे। आप सिर्फ कमल का बटन दबा दो बाकी काम हम पर छोड़ दो।



...तो झटका राहुल गांधी और कमल नाथ को लगेगा


गडकरी ने एक बार फिर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के उद्गार अंधेरा छटेगा, कमल खिलेगा बोलकर जनता में जोश भरने का प्रयास किया। नितिन गडकरी ने कहा कि एक बजे सौंसर में सभा होनी थी, लेकिन लेट हो गया हूं। गडकरी ने कहा कि आप कमल पर बटन दबाओगे तो झटका राहुल गांधी और कमल नाथ को लगेगा।


छिंदवाड़ा से सीधे बंगलादेश निर्यात के लिए योजना


कांग्रेस के 60 साल सरकार रही लेकिन विकास नही हुआ। भाजपा सरकार बनते ही विकास हुआ।


नाना भाऊ ने सौसर के लिए विकास किया है अब नाना भाऊ ने सावनेर से छिंदवाड़ा और बजाज जोड से पांडुरना तक फोरलेन निर्माण करने की मुझे मांग की है। आपका नाना भाऊ को साथ मिला तो ट्रिपल इंजन के स्पीड से विकास होगा। कपास और संतरा के अच्छे भाव के लिए छिंदवाड़ा से सीधे बंगलादेश निर्यात के लिए योजना बनाई गई है। सौसर के विकास के लिए आपको नाना भाऊ के विकास को आगे बढ़ाना ही सौसर ट्रिपल इंजन के स्पीड से दोडे़गा।

No comments

Powered by Blogger.