आप के 50 प्रत्याशी फाइनल, नवरात्र में जारी हो सकती है सूची


 सभी 230 सीटों पर पार्टी लड़ेगी चुनाव



भोपाल। विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने 50 सीटों के लिए प्रत्याशी फाइनल कर लिए हैं लेकिन लेकिन पितृपक्ष के चलते अभी सूची रोके रखी है। जानकारी के अनुसार नवरात्र के पहले या दूसरे दिन प्रत्याशियों की सूची घोषित करने की तैयारी है।


पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल का कहना है कि पार्टी सभी 230 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी। पितृपक्ष की वजह से प्रत्याशियों की सूची जारी करने में विलंब हुआ है। प्रत्याशियों की घोषणा के बाद स्टार प्रचारकों का दौरा भी निर्धारित किया जाएगा। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भोपाल में बड़ी जनसभा कराने की तैयारी है।


आप ने घोषित किए हैं 38 प्रत्याशियों के नाम

बता दें कि आप ने अभी तक दो सूची में 38 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए हैं। बसपा और सपा के भी प्रत्याशी जल्द होंगे घोषित बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी ने भी लगभग सौ-सौ प्रत्याशियों के नाम तय कर लिए हैं, लेकिन सार्वजनिक नहीं किए गए है। माना जा रहा है कि इन दोनों पार्टियों को भी कांग्रेस की सूची का इंतजार है, जो दो से तीन दिन में जारी होने की उम्मीद है। हालांकि आप के साथ ही सपा और बसपा के पदाधिकारियों का भी कहना है कि उम्मीदवार नवरात्र में ही उनके नाम घोषित करने की मांग कर रहे हैं। इस कारण पूरी तैयारी होने के बाद भी घोषणा नहीं की गई है।

No comments

Powered by Blogger.