‘डॉन 3’ में शाहरुख को रिप्लेस करने पर फरहान अख्तर ने तोड़ी चुप्पी



इस समय फरहान अख्तर अपनी अपकमिंग फिल्म 'डॉन 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 'डाॅन 3' अपनी कास्ट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। कुछ दिनों पहले ही 'डॉन 3' का टीजर रिलीज किया गया था। इस बार डॉन के रोल में शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। शाहरुख की जगह रणवीर सिंह को लेने पर लोगों ने काफी सवाल उठाए थे। लोगों ने फरहान अख्तर को ट्रोल भी किया था। इतना ही नहीं रणवीर सिंह को भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। वहीं, अब 'डाॅन 3' के डायरेक्टर फरहान अख्तर ने शाहरुख खान को रिप्लेस कर रणवीर सिंह को लेने पर चुप्पी तोड़ी है।


रणवीर को लेकर फरहान ने कही ये बात


फरहान अख्तर ने एक बातचीत के दौरान 'डॉन 3' की कास्ट पर बात की। उन्होंने बताया कि रणवीर सिंह खुद भी डॉन का किरदार निभाने में हिचक रहे थे। दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के निभाए इस आइकॉनिक रोल को आगे बढ़ाने में रणवीर काफी घबरा रहे थे। फरहान ने इस बात का भी खुलासा किया कि ऐसी हालत शाहरुख खान की भी थी, जब उन्हें डॉन का किरदार निभाना था। फरहान अख्तर ने डाॅन 3 को लेकर कहा, "मैं इसे आगे बढ़ाने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। मेरा मतलब है रणवीर कमाल के हैं। वे इस पार्ट के लिए परफेक्ट हैं।"


शाहरुख खान के समय भी यही हुआ


"आप इमेजिन कर सकते हैं कि लोगों की तरह वो भी इस बात को लेकर घबराए हुए और एक्साइटेड थे कि आप लेजेंड्री एक्टर के निभाए किरदारों में उतरने जा रहे हैं। हम इस इमोशनल प्रोसेस से कभी भी गुजरे थे, जब शाहरुख खान फिल्म कर रहे थे। जब शाहरुख ने कर दिखाया तो सबने यही कहा कि ओह माय गाॅड आप मिस्टर बच्चन की जगह कैसे ले सकते हैं। यह सब तब हुआ था। रणवीर सिंह इस किरदार के लिए इसलिए परफेक्ट हैं क्योंकि एक एक्टर आता है और किरदार को अपनाता है और उसे अपना स्टाइल देता है। ये सब रणवीर के पास है। वो शानदार एक्टर हैं। वो बहुत अच्छा काम करने जा रहे हैं। मुझे लगता है कि ये मेरी जिम्मेदारी ज्यादा है कि स्क्रिप्ट और फिल्म मेरी सोच के अनुसार काम करें।"



फरहान अख्तर से ये भी पूछा गया कि डॉन बनने के लिए कोई स्पेशल क्वालिटी होना चाहिए। इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "आत्मविश्वास, तेजतर्राकता और जो कुछ भी आपका मन हो उसे करने की क्वालिटी होनी चाहिए। फरहान ने ये भी बताया कि जनवरी 2025 में डॉन 3 की शूटिंग शुरू हो जाएगी।"

No comments

Powered by Blogger.