नहीं थम रहा फिल्‍म का विरोध, अब कोर्ट जाएंगे महाकाल मंदिर के पुजारी



उज्‍जैन। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्‍म Oh My God -2 को लेकर जारी विराेध थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्‍म को सेंसर बोर्ड से ए स‍र्टिफिकेट मिला है, इसके बाद से ही फिल्‍म से महाकाल मंदिर के दृश्‍यों को हटाने की मांग शुरू हो गई है। महाकाल मंदिर के पुजारी और संत भी फिल्‍म के विरोध में उतर आए हैं और फिल्‍म के खिलाफ कोर्ट जाने की बात कही है।


दरअसल, फिल्‍म के कई दृश्‍य महाकाल मंदिर में भी फिल्‍माए गए थे, वहीं फिल्‍म को ए सर्टिफिकेट मिलने के बाद फिल्‍म का विरोध शुरू हो गया है और महाकाल मंदिर के पुजारियों ने OMG 2 से महाकाल मंदिर के द़ृश्‍यों को हटाने की मांग करते हुए कोर्ट जाने की बात कही है।


पुजारियों का क्‍या कहना है?


महाकाल मंदिर के पुजारियों का कहना है कि फिल्‍म से महाकाल मंदिर के दृश्‍य हटाए जाने तक फिल्‍म का विरोध जारी रहेगाा। अगर फिर भी दृश्‍य नहीं हटाए गए तो, फिल्‍म के डायरेक्‍टर, प्रोड्यूसर और अक्षय कुमार के खिलाफ केस दर्ज करवाया जाएगा। इसके अलावा फिल्‍म पर बैन लगाने के लिए पुजारी कोर्ट जाएंगे। पुजारियों का कहना है कि इसके लिए वकील से भी बात हो चुकी है।



OMG 2 को मिला एडल्ट सर्टिफिकेट


ओएमजी 2 को एडल्ट सर्टिफिकेट भी दिया गया है। आदि पुरुष फिल्म की तरह ही ओएमजी 2 भी रिलीज से पहले ही विवादों से घिर गई है। अमित राय के निर्देशन में बनी OMG 2 फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सीबीएफसी की रिवाइजिंग कमेटी ने फिल्म की समीक्षा की थी। जानकारी के अनुसार, सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कई बड़े बदलाव करने की मांग की थी और बोर्ड ने ओएमजी 2 के कुछ सीन्स को विवादास्पद बताया था। इसके साथ ही सर्टिफिकेशन बोर्ड ने मेकर्स को फिल्म से 20 सीन काटने को कहा था।

No comments

Powered by Blogger.