हथेली की इन रेखाओं से बनता है सरकारी नौकरी का योग, नहीं होती आर्थिक तंगी



हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, सूर्य पर्वत अनामिका के नीचे स्थित होता है। यदि हथेली में सूर्य पर्वत अच्छी स्थिति में हैं तो सरकारी नौकरी मिलने की संभावना रहती है।


हस्तरेखा के जरिए भी जाना जा सकता है कि भाग्य में सरकारी नौकरी का योग है या नहीं।अगर किसी जातक की हथेली पर हृदय रेखा के सामने त्रिशूल का चिन्ह है, तो ऐसे व्यक्ति को सरकारी नौकरी मिल सकती है।व्यक्ति समाज में सम्मानित होता है। सरकारी नौकरी में उच्च सम्मान पा सकता है।


ज्यादातर युवा और उनके माता-पिता चाहते हैं कि उनके बच्चों को सरकारी नौकरी मिल जाए। सरकारी नौकरी पाने के लिए अधिकांश युवा भी कठिन परीक्षा से गुजरते हैं और इसके लिए कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन सरकारी नौकरी सबके नसीब में नहीं रहती है। ऐसे में हस्तरेखा के जरिए भी जाना जा सकता है कि भाग्य में सरकारी नौकरी का योग है या नहीं।


हथेली में पर्वतों व रेखाओं की स्थिति

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार हाथ में मौजूद पर्वतों और रेखाओं से पता चल सकता है कि आपको सरकारी नौकरी मिलने की संभावना कितनी है। हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक, किसी व्यक्ति को सरकारी नौकरी मिलने की अधिक संभावना होती है, अगर उसकी सूर्य रेखा और गुरु पर्वत अच्छी स्थिति में हो। इसके अलावा हथेली में इन संकेतों से भी जाना जा सकता है कि जातक को सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं।


त्रिशूल का संकेत

अगर किसी जातक की हथेली पर हृदय रेखा के सामने त्रिशूल का चिन्ह है, तो ऐसे व्यक्ति को सरकारी नौकरी मिल सकती है। ये व्यक्ति समाज में सम्मानित होता है। सरकारी नौकरी में उच्च सम्मान पा सकता है।


सूर्य पर्वत की स्थिति

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, सूर्य पर्वत अनामिका के नीचे स्थित होता है। यदि हथेली में सूर्य पर्वत अच्छी स्थिति में हैं तो सरकारी नौकरी मिलने की संभावना रहती है।


गुरु पर्वत पर ये निशान

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, जिस व्यक्ति का गुरु पर्वत बलशाली होता है, उसे भी प्रशासनिक पद की प्राप्ति होती है। जातक अच्छी सरकारी नौकरी में जाता है।

No comments

Powered by Blogger.