सीएम शिवराज राजगढ़ में लाड़ली बहना सेना सम्मेलन में करेंगे संवाद


राजगढ़, धार। धार के मोहनखेड़ा स्थित भोजनशाला परिसर में कुछ ही देर में मुख्यमंत्री लाड़ली बहना सेना सम्मेलन में शामिल होकर संवाद करेंगे। मुख्यमंत्री मोहनखेड़ा में हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे। यहां हेलीपेड के चारों ओर सुरक्षा के लिहाज से बैरिकेडिंग कर दी गई है। लाड़ली बहना सेना सम्मेलन के बाद मोहनखेड़ा से रोड शो प्रारंभ होगा, जो घाटाबिल्लौद तक रहेगा। मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए 600 पुलिस जवान तैनात किए गए हैं।

राजगढ़ से लेकर घाटाबिल्लौद तक भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए मंच बनाए गए हैं। नगर के आदर्श मार्ग पर स्वागत द्वार लगाए हैं। मुख्यमंत्री मोहनखेड़ा से राजगढ़ नगर में प्रवेश करेंगे। यहां से मंडी गेट से सरदारपुर पहुंचेंगे। भोजनशाला परिसर में वर्षा के चलते वाटरप्रूफ डोम बनाया है।


यहां पहुंचेंगे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री मोहनखेड़ा में भोजनशाला परिसर में आयोजित लाड़ली बहना सेना सम्मेलन को संबोधित करने के बाद रोड शो में भाग लेकर राजगढ़ में प्रवेश करेंगे। मोहनखेड़ा से घाटाबिल्लौद तक रोड शो में हिस्सा लेंगे। सभा स्थल से कुक्षी रोड, आदर्श रोड, बस स्टैंड, मंडी गेट से माही नदी होते हुए बदनावर चौपाटी पर मुख्यमंत्री का स्वागत होगा।

सीएम शिवराज फूलगांवड़ी में गोवर्धन गोशाला में गो पूजन करेंगे। इसके बाद खरेली में नर्मदा माही लिंक परियोजना के तहत भाजपा कार्यकर्ता व किसान मुख्यमंत्री का साफा बांधकर स्वागत करेंगे। यहां से हातोद स्थित फैक्ट्री में मजदूरों से चर्चा करेंगे। इसके बाद वे धार की ओर प्रस्थान करेंगे। इस दौरान जगह-जगह उनका भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया जाएगा

No comments

Powered by Blogger.