उदाहरण बने ऐसी सजा दी जाएगी आरोपी को: शिवराज


भोपाल, 05 जुलाई/ मध्यप्रदेश के सीधी जिले के वायरल वीडियो के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आरोपी को ऐसी सजा दी जाएगी जो उदाहरण बने। श्री चौहान ने कल रात संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि इस मामले को लेकर उन्होंने निर्देश दिए हैं। आरोपी को कठोरतम सजा दी जाए। कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर उसे ऐसी सजा दी जाएगी जो उदाहरण बने।

आदिवासी युवक के ऊपर लघुशंका करने वाले भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला के घर पर बुलडोजर चला। भरी संख्या पुलिस बल तैनात किए गए हैं। 4 वर्ष बाद वायरल किया गया पेशाब कांड का वीडियो, पिता का आरोप साजिश करने वाले 4 लाख रुपये मांग रहे थे। परिवार के लोगों पर ही फंसाने का आरोप लगाया जा रहा है। जांच अधिकारी ने बताया कि दीनदयाल साहू ने वीडियो बनाया था। दोपहर बाद कोर्ट में पेशी होगी। वीडियो बनाने और वायरल करने वाले पर भी कार्रवाई होगी। पेन ड्राइव पुलिस ने किया जब्‍त।


राजस्व टीम एवं पुलिस की मौजूदगी में बुलडोजर चल रहा है

राजस्व टीम ने सुबह से अवैध निर्माण जगह को चिन्हित किया है। मौके पर एंबुलेंस को बुलाया गया है। आरोपित की मां बेहोश हुई है। घर वालों का भी रो रो कर बुरा हाल है। सीधी में हुई घृणित घटना की जांच के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने राज्य कोल जनजाति विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष रामलाल रौतेल के संयोजकत्व में 4 सदस्यीय समिति का गठन किया।

No comments

Powered by Blogger.