पूर्व विधायक भगवत सिंह पटेल की अंत्येष्टि की तैयारी के दौरान मिले निशान, बेटी की आपत्ति के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा



रायसेन| रायसेन जिले के उदयपुरा बरेली विधानसभा से भाजपा के पूर्व विधायक भगवत सिंह पटेल (87) गुरुवार रात अपने निवास पर संदिग्ध हालत में मृत पाए गए। उनके शरीर पर गोली लगने जैसे निशान हैं, इस बात का खुलासा तब हुआ जब अंत्येष्टि की तैयारी के दौरान उनकी बेटी ने यह निशान देखे और आपत्ति जताई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया, और पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है।


बता दें, भगवत सिंह पटेल की 3 बेटियां है, जिनकी शादी हो चुकी है। वे अपने निवास पर 2 नौकरों साथ रहते थे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं, सूत्रों की मानें तो उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर भी गायब है।



2 बार विधायक रह चुके


रायसेन जिले के उदयपुरा बरेली विधानसभा क्षेत्र से 1990 में भाजपा ने किसान नेता भगवत पटेल को मैदान में उतारा था। उनके सामने कांग्रेस से जसवंत सिंह थे। इन दोनों के बीच 3 चुनाव लड़े गए, जिसमें से 2 चुनाव भगवत पटेल ने जीते थे। वे किरार समाज के बड़े नेताओं में शुमार थे।



गोली लगने से नहीं हुई माैत: SP


रायसेन एसपी विकास कुमार शाहवाल ने बताया कि पूर्व विधायक भगवत पटेल की मौत गोली लगने से नहीं हुई है। वे अकेले रहते थे, और टॉयलेट में गिरे हैं, जिससे उनको यह चोट लगी है। बाकी की स्थिति पोस्टमॉर्टम के बाद स्पष्ट होगी। वे काफी बुजुर्ग भी थे।

No comments

Powered by Blogger.