मप्र के सतना में नाबालिग के साथ हैवानियत, सामूहिक दुष्कर्म कर प्राइवेट पार्ट में डाली लकड़ी

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिला मुख्यालय से तकरीबन 60 किलोमीटर दूर स्थित एक गांव में नाबालिग लड़की को पहाड़ी पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है।


दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद भी जब दरिंदों को संतोष नहीं हुआ, तो उन्होंने नाबालिग के नाजुक अंग में लकड़ी डाल दी। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब खून से लथपथ होकर नाबालिग आज सुबह अपने घर पहुंची। जहां पर उसके परिजन उसे लेकर सीधे थाने पहुंचे।


शारदा प्रबंध कमेटी के दो कर्मचारियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर किया

पुलिस ने जहां पीड़िता के बयान दर्ज किया। बयान के आधार पर शारदा प्रबंध कमेटी के दो कर्मचारियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों की मानें तो पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। इस संबंध में जब पुलिस अधीक्षक सतना आशुतोष गुप्ता से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों को गिरफ्तार करने के प्रयास तेज कर दिए गए हैं। मामला गंभीर है जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


CM शिवराज सिंह  ने कहा- मैहर दुष्कर्म मामले के आरोपी के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई 


सतना जिले में एक मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म की बेहद निंदनीय घटना के परिप्रेक्ष्य में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह  ने कहा कि बेटी के समुचित इलाज की व्यवस्था की गयी है और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह  ने ट्वीट के जरिए कहा, ''मैहर में बेटी के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिली है, मन पीड़ा से भरा हुआ है, व्यथित हूं। मैंने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि कोई भी अपराधी बचना नहीं चाहिए। पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि बेटी के समुचित इलाज की व्यवस्था की जाए। कोई भी अपराधी बचेगा नहीं, कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।''

No comments

Powered by Blogger.