बनखेड़ी में मुख्यमंत्री का पलक पांवड़े बिछाकर नागरिकों ने किया जोरदार स्वागत

 


बनखेड़ी।मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नगर आगमन पर नागरिकों ने जोरदार स्वागत किया गया।सबसे पहले हेलीपेड पर जनप्रतिनिधियों व क्षेत्र के नागरिकों द्वारा स्वागत किया गया। तदोपरांत नगर में प्रवेश करते हुए जन दर्शन को निकले मुख्यमंत्री श्री चौहान का जगह-जगह जोरदार स्वागत किया जा रहा था।कहीं घरों की छत से,मुंडेर से तो कहीं मंच बनाकर पुष्प मालाओं से पुष्प वर्षा कर तो कहीं शाल श्रीफल से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आत्मीय स्वागत करने को नागरिक आतुर दिखाई दिए। मुख्यमंत्री श्री चौहान बनखेड़ी में विकास पर्व के अंतर्गत जन दर्शन कर रहे थे।लाड़ली लक्ष्मी, लाड़ली बहनाओं व नागरिकों के द्वारा मुख्यमंत्री चौहान की आरती उतारकर, बहनों के द्वारा अपने भैया को राखी भेंट कर फूल माला पहनाई गई।मुख्यमंत्री श्री चौहान बनखेड़ी तिराहे से मस्जिद चौराहा मार्ग से जनदर्शन करते हुए कार्यक्रम स्थल पहुंचे।मार्ग पर स्वागत द्वारों और रंग.बिरंगे गुब्बारों से पूरा शहर सजाया गया। 

मार्ग पर अनेक स्थानों पर मंच बनाए गए थे। जहां ग्राम पंचायतों, जनपद पंचायतों व जिला पंचायत के प्रतिनिधियों के द्वारा उत्साह के साथ मुख्यमंत्री का सम्मान किया जा रहा था। इस दौरान ग्रामीण अंचल से बड़ी संख्या में महिलाओं के साथ किसान व युवा भी शामिल हुए।विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता जनदर्शन व विकास रोड शो में सहर्ष सहभागिता निभा रहे थे।इतना ही नहीं जनहित में चलाई गई विभिन्न लोकहितकारी योजनाओं के लिए तखतियों पर लिखकर मुख्यमंत्री के प्रति हितग्राहियों ने आभार भी प्रकट किया।


-कदम कदम पर उत्साह का माहौल-

मुख्यमंत्री के बनखेड़ी आगमन पर नगर में कदम कदम पर उत्साह का माहौल था।बच्चे,युवाओं,महिलाओ के साथ ही बुजुर्ग भी पीछे नहीं रहे।अनेक स्थानों पर स्वागत द्वार बनाए गए थे। गुलाब के फूलों की पंखुड़ियों को उड़ाकर तथा गुलाल उड़ाकर स्वागतोत्सव मनाया जा रहा था। अनेक स्थानों पर सामूहिक रूप से जनसमूह उमड़ता रहा।अनेक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने लिया हिस्सा मुख्यमंत्री श्री चौहान का पंचायत प्रतिनिधियों,किसान संगठन, कृषि साख सहकारी समितियों के सदस्यों, स्वास्थ्य विभाग, जन अभियान परिषद, नगर पालिका कर्मचारी संगठन, व्यापारी वर्ग, सहित विभिन्न समाजों, सामाजिक संस्थाओं, महिला संगठनो, लाड़ली बहना सेना सहित विभिन्न संगठनों के द्वारा स्वागत सत्कार कार्य में हिस्सा लिया। सांसद राव उदयप्रताप सिंह, पिपरिया विधायक ठाकुर दास नागवंशी,सोहागपुर विधायक विजयपाल सिंह,दर्शन सिंह चौधरी, हरिशंकर जायसवाल,सम्पत मूँदड़ा सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं बड़ी संख्या विशाल जनसमूह जनदर्शन में शामिल हुआ।

No comments

Powered by Blogger.