Rewa News: 14 घंटे बाद भी बोरवेल से नहीं निकल सका मासूम, रातभर चला रेस्क्यू ऑपरेशन

 

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा में शुक्रवार (12 अप्रैल) को बोरवेल में गिरे छह साल के मासूम को अभी तक बाहर नहीं निकाला जा सका है. कल शाम से लगातार 8 से 10 जेसीबी रातभर से खुदाई कर रही हैं, लेकिन अभी तक बच्चे की कोई मूवमेंट नहीं दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि उसके ऊपर मिट्टी आने की वजह से वह गहराई में चला गया है.


 

बता दें रीवा में शुक्रवार की शाम एक छह साल का मासूम बोरवेल के गड्ढे में गिरा गया था. बताया जा रहा है बच्चा 160 फीट नीचे जाकर फंस गया है. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया. बताया जा रहा है कि बारिश के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी आ रही है.

खेत में खेलते समय बोरवेल में गिरा बच्चा

दरअसल छह वर्षीय मयूर उर्फ मयंक पिता विजय आदिवासी शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे खेत पर अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था. इसी दौरान वह खेत में खुले पड़े बोरवेल में जा गिरा. इसके बाद बच्चे के गिरने की सूचना परिजनों ने पुलिस और प्रशासन को दी गई. मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अफसरों ने बच्चे को सकुशल बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन रेस्क्यू ऑपरेशन में बारिश की वजह से काफी दिक्कतें आ रही हैं.

160 फीट गहरा बोरवेल

बताया जा रहा है कि बोरवेल का गड्ढा करीब 160 फीट गहरा है. बताया जा रहा है कि बच्चा 60 फीट नीचे जा फंसा है. मौके पर ऑक्सीजन सिलेंडर भी लाया गया था, साथ ही गड्ढे में कैमरा डालकर बच्चे की हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही थी. बताया जा रहा है कि कल शाम में बोरवेल में अंदर फंसे बच्चे की हलचल पता चल रही थी.

No comments

Powered by Blogger.