Congress: खरगे ने पीएम मोदी को बताया 'झूठों का सरदार', भारत-चीन टेंशन का जिक्र कर कहा- ..............

Congress Attack On PM Modi: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने गुरुवार (04 अप्रैल) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए उन पर ऐसे समय में 'अफीम खाकर सोने' का आरोप लगाया जब चीन भारतीय क्षेत्र में घुस रहा था. खरगे की यह टिप्पणी भारत के पूर्वोत्तर राज्य अरुणाचल प्रदेश में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) के पास 30 जगहों के नाम बदलने के कुछ दिनों बाद आई है.



न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में एक चुनावी रैली के दौरान उन्होंने कहा, "मोदी कहते हैं 'मेरे पास 56 इंच का सीना है, मैं नहीं डरूंगा. क्या आपने नींद की गोलियां ली हैं? क्या उन्होंने राजस्थान के खेतों से अफीम ली है और आपको खिलाई है?" कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने तीखे हमले में पीएम मोदी को झूठों का सरदार कहा और तर्क दिया कि प्रधानमंत्री का ध्यान राष्ट्र के कल्याण पर नहीं बल्कि गांधी परिवार को बदनाम करने पर था.

‘गांधी परिवार को गाली देना उनका काम’

उन्होंने कहा, "वह देश के लिए नहीं सोचते, वह सिर्फ गांधी परिवार को गाली देते हैं. वह देश की जनता को प्रताड़ित करके अपने साथ लेना चाहते हैं. वह हमेशा झूठ बोलते रहते हैं. मोदी झूठों के सरदार हैं." इसके अलावा मल्लिकार्जुन खरगे ने इस बात पर रोशनी डाली कि 1989 के बाद से गांधी परिवार से किसी ने भी प्रधानमंत्री या मंत्री का पद नहीं संभाला है, फिर भी प्रधानमंत्री वंशवादी राजनीति के बारे में बात करते हैं.

चीन ने क्या की चालाकी?

दरअसल, चीनी नागरिक मामलों के मंत्रालय ने हाल ही में जंगनान के लिए मानकीकृत भौगोलिक नामों की अपनी तथाकथित चौथी सूची प्रकाशित की है, जो अरुणाचल प्रदेश का चीनी नाम है. एक ऐसा इलाका जिसे बीजिंग दक्षिणी तिब्बत का हिस्सा बताता है. 


No comments

Powered by Blogger.