Lok Sabha Chunav 2024 : छिंदवाड़ा और सिवनी में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की जनसभा





MP News: छिंदवाड़ा, सिवनी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज छिंदवाड़ा और सिवनी के लखनादौन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव उनके साथ रहेंगे। मध्‍य प्रदेश की छिंदवाड़ा संसदीय सीट पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का गढ़ है, जहां उनके पुत्र नकुल नाथ कांग्रेस के प्रत्याशी हैं। भाजपा का वरिष्ठ नेतृत्व आज छिंदवाड़ा, बालाघाट सहित आठ जिलों में चुनावी प्रचार करेगा


मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव बालाघाट जिले के बैहर विधानसभा क्षेत्र के उकबा में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के साथ छिंदवाड़ा के दशहरा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। सिवनी जिले के लखनादौन में भी वे जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा सीधी के बहरी में नड्डा के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। खजुराहो पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डा. महेंद्र सिंह छिंदवाडा जिले के स्थानीय कार्यक्रमों शामिल होंगे। प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद दमोह जिले के प्रवास पर रहेंगे।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर जिले के पिपराई, मुंगावली में पोलिंग बूथ के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे। मप्र के उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला सीधी और मऊगंज जिले के प्रवास पर रहेंगे।

जगदीश देवड़ा मंदसौर जिले के प्रवास पर रहेंगे। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय छिंदवाडा जिले के प्रवास पर रहेंगे। पूर्व मंत्री व न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डाॅ. नरोत्तम मिश्रा सागर जिले के बीना प्रवास पर रहेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के छिंदवाड़ा आगमन एवं दशहरा मैदान में आयोजित आमसभा में लोगों को आमंत्रित करने भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिलेभर में घरों-घर पीले चावल और निमंत्रण पत्र दिए गए। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने गली-गली, मोहल्ले-मोहल्ले पहुंच बुजुर्ग, महिला-पुरुषों को आमसभा में आमंत्रित किया।

भाजपा जिलाध्यक्ष शेषराव यादव ने भी नगर निगम क्षेत्र के वार्ड क्रमांक-08 लालबाग सागरपेशा में घरों-घर पीले चावल डालकर निमंत्रण दिया। इस अवसर पर भाजपा के कार्यकर्ता इंद्रजीत सिंह बैस, प्रमोद शर्मा, दीपांशु श्रीवास्तव, ऋषि ठाकुर, रिंकू बैस, यश कहार, योगेश शर्मा, पिंटू यादव नंदू भाई समेत अन्य उपस्थित थे।


No comments

Powered by Blogger.