MP News: सरकार बनने को लेकर असमंजस नहीं, नारी शक्ति का सम्मान हमारी प्राथमिकता- रीवा में बोले राजनाथ सिंह





Lok Sabha Chunav 2024 : रीवा। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमें इस बात की चिंता नहीं कि हमारी सरकार बनेगी या नहीं। ऐसा वे सोचते हैं, जिनके मन में असमंजस होता है। हमारी सरकार अपने लक्ष्य को लेकर सोचती और आगे बढ़ती है। नारी शक्ति का सम्मान हमारी प्राथमिकता है। नारी शक्ति के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं होगा। वे मप्र में रीवा के देवतालाब में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने तीन तलाक का जिक्र करते हुए कहा कि देश में पैदा होने वाला हर व्यक्ति भारतीय है। भाजपा मां-बहनों के अधिकार को बेहतर तरीके से जानती है, इसीलिए उसने तीन तलाक पर कानून बनाया है।


मध्य प्रदेश के रीवा लोकसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा


राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारी अर्थव्यवस्था दुनिया में पांचवें नंबर की हो चुकी है। आर्थिक मामलों के जानकार बताने लगे हैं कि 2026 खत्म होते-होते भारत अर्थव्यवस्था की दृष्टि से विश्व के टाप-3 देशों में शुमार हो जाएगा। 2047 तक भारत विकसित राष्ट्र का रूप ले चुका होगा। 2072 तक भारत विश्व गुरु बनकर अंतरराष्ट्रीय क्षितिज पर उभरेगा।

आज भारत बोलता है तो विश्व के ताकतवर लोग ध्यान से सुनते हैं। नौसेना के आठ जवानों को कतर की अदालत ने फांसी की सजा सुनाई थी। यह विकसित और बदलते हुए भारत का ही सामर्थ्य है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कतर के राष्ट्रपति से बात कर न केवल उन सभी की फांसी की सजा माफ कराई, बल्कि उन्हें सकुशल भारत भी ले आए।


No comments

Powered by Blogger.