IPL 2024 हार्दिक के जाने का गुजरात टाइटंस के कोच को नहीं कोई दुख, दे डाला चौंकाने वाला बयान






IPL 2024: आईपीएल 2024 के लिए कई टीमों में बदलाव होते देखे गए हैं. इस बीच मुंबई इंडियंस ने कैमरन ग्रीन को हार्दिक पांड्या के लिए गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था. इससे भी चौंकाने वाली बात यह है कि हार्दिक को रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस का कप्तान बना दिया गया है. खैर अब गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में जाने को लेकर चुप्पी तोड़ी है. गुजरात 2022 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में ही चैंपियन बना था, इसके बावजूद उनका मुंबई इंडियंस को दोबारा जॉइन करना चौंकाने वाला निर्णय है.

आशीष नेहरा का बयान

आशीष नेहरा ने हार्दिक पांड्या द्वारा गुजरात टाइटंस छोड़ने को लेकर कहा, "मैंने कभी हार्दिक पांड्या को रुकने के लिए नहीं कहा. जिस तरह से यह खेल आगे बढ़ रहा है, उससे हमें भविष्य में ऐसे ट्रांसफर देखने को मिलते रहेंगे जैसे फुटबॉल के अंतर्राष्ट्रीय क्लब मार्केट में ऐसा होता आया है."

इस बीच आशीष नेहरा ने शुभमन गिल को कप्तान बनाए जाने पर कहा, "केवल मैं ही नहीं बल्कि पूरा भारत शुभमन गिल को एक कप्तान के रूप में देखने को लेकर उत्साहित है क्योंकि वो एक बेहद खास खिलाड़ी हैं." आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या के अलावा इस बार गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2023 के पर्पल कैप विजेता मोहम्मद शमी का साथ भी नहीं मिलेगा क्योंकि वो इस समय चोट से जूझ रहे हैं.

गुजरात टाइटंस कब खेलेगी अपना पहला मैच

गुजरात टाइटंस का पहला मैच 24 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा, जो अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच इसलिए खास होगा क्योंकि हार्दिक पांड्या अपनी पुरानी टीम के खिलाफ खेल रहे होंगे. आपको याद दिला दें कि गुजरात पिछले सीजन भी फाइनल में पहुंची थी, लेकिन उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी. इस बार शुभमन गिल के ऊपर गुजरात को आगे ले जाने का भार होगा.

No comments

Powered by Blogger.