Himachal Politics: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को झटका, 6 बागी विधायकों ने थामा भाजपा का दामन




National News: शिमला। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को झटका देते हुए छह बागी विधायकों ने आज भाजपा का दामन थाम लिया है। बागी विधायकों सुधीर शर्मा, रवि ठाकुर, इंदर दत्त लखनपाल, देवेंद्र भुट्टो और चैतन्य शर्मा हैं, जिन्होंने हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में भाजपा के शामिल होने का ऐलान किया।


बागी विधायक सुधीर शर्मा ने कहा कि हम अपनी मर्जी से भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने राज्यसभा चुनाव के दौरान हुए घटनाक्रम का जिक्र करते हुए कहा कि हमने अपनी वोट नहीं छुपाई है। हमने हर्ष महाजन को इसलिए वोट दिया क्योंकि वो हमारे ही जिले के हैं। इसके अलावा 3 निर्दलीय विधायक भी भाजपा में शामिल होने वाले हैं। ऐसी जानकारी है कि ये सभी आज दोपहर शिमला पहुंचेंगे।
यह भी पढ़ें
गिरफ्तारी और रिमांड के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे दिल्ली सीएम केजरीवाल, रविवार को सुनवाई की लगाई गुहारगिरफ्तारी और रिमांड के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे दिल्ली सीएम केजरीवाल, रविवार को सुनवाई की लगाई गुहार

इससे पहले भाजपा विधायक दल की बैठक में इस बागी विधायकों के भाजपा में शामिल किए जाने पर भी विचार विमर्श हुआ। इस बीच नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर को दिल्ली पहुंच गए हैं और इस कारण बैठक की अध्यक्षता विधायक विपिन सिंह परमार ने की।

No comments

Powered by Blogger.