National News: शत्रुघन सिन्हा बोले - 20 साल बाद फिर इतिहास दोहराया जाएगा



अटल अच्छा काम कर रहे थे, बावजूद मनमोहन सिंह बने प्रधानमंत्री

पटना। 




तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद और आसनसोल लोकसभा सीट से उम्मीदवार शत्रुघन सिन्हा ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने बीजेपी  के नारे 'अब की बार 400 पार' की निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह नारा विश्वास के बजाय डर से उपजा है। सिन्हा ने यह तक कह दिया कि भाजपा की लोकप्रियता अब गिरती जा रही है। इसलिए 20 साल बाद फिर इतिहास दोहराया जाएगा।  2004 में  भाजपा को कांग्रेस सरकार ने बाहर कर दिया गया था। प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी कितना अच्छा काम कर रहे थे, इसके बावजूद मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री बने।

 केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया

चुनावी बॉन्ड मामले में भाजपा की भूमिका पर प्रकाश डालते हुए, सिन्हा ने कहा कि पार्टी ने कंपनियों से पैसे निकालने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया है।उन्होंने कहा कि इन सबके चलते बीजेपी की लोकप्रियता में काफी गिरावट आई है। अब, वे 'अब की बार 400 पार' के नारे के साथ लोगों को वापस जीतने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वे हताश हैं।
सीएए को ममता जी बंगाल में लागु करने नहीं देगी

सिन्हा ने कहा कि चुनावों से पहले नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लागू किया गया, लेकिन ममता बनर्जी इसे पश्चिम बंगाल में लागू नहीं होने देंगी। उन्होंने  पहले कहा था कि केंद्र को राज्य में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर और नागरिकता संशोधन अधिनियम लागू करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

No comments

Powered by Blogger.