Indore Crime News: कोटा अपहरण कांड के तार इंदौर से जुड़े, जांच के लिए शहर पहुंची पुलिस





Indore Crime News:इंदौर । कोटा से अपहर्त बैराड़ की छात्रा काव्या धाकड़ के अपहरण के मामले में कोटा पुलिस इंदौर पहुंची है। काव्या NEET की तैयारी कर रही है और इसके लिए छात्रा पहले इंदौर में पढ़ती थी। 18 मार्च को इंदौर से ही जयपुर के लिए रवाना हुई थी।






एडिशनल डीसीपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि राजस्थान पुलिस ने इस मामले में सहयोग मांगा है। वह यहां कुछ जानकारी के लिए आई है। काव्या इंदौर में पढ़ाई कर चुकी है और राजस्थान पुलिस का मानना है कि यहां से उन्हें कुछ सुराख मिल सकता है। बुधवार को कुछ सीसीटीवी फुटेज में लड़की जयपुर में दो लड़कों के साथ घूमती हुई दिखाई दी है। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।



क्या है मामला

खबरों के अनुसार, इंदौर में पढ़ाई के दौरान भी काव्या को अपहरण की धमकी मिल चुकी थी। बदमाशों द्वारा उसे परेशान किया जाता था, जिसके बाद पिता ने उसे शिवपुरी बुला लिया था। शिवपुरी में भी काव्या को कई बार धमकी भरे काल आए थे, जिसके बाद पिता ने मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

इंदौर मामले में अनुराग सोनी, हर्षित और पोहरी के जरिया खेड़ा निवासी रिंकू धाकड़ का नाम सामने आया था। पुलिस ने इन्हें समझाइश दी थी। इसके बाद भी परेशानी खत्म नहीं हुई, तो पिता ने काव्या को कोटा भेज दिया था।

अपहरणकर्ताओं ने पिता को भेजी तस्वीरें

अपहरणकर्ताओं ने छात्रा का अपहरण करने के बाद उसके साथ खूब मारपीट की है और छात्रा के फोटो पिता को भेजे हैं। इसमें काव्या के मुंह से खून निकलता दिखाई दे रहा है। साथ ही माथे पर सूजन व रगड़ने के निशान भी हैं।


No comments

Powered by Blogger.