Rameshwaram Cafe Blast: बेंगलुरु के रामेश्वरम रेस्टोरेंट में ब्लास्ट, कई घायल, संदिग्ध बैग की चर्चा


Rameshwaram Cafe Blast: बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के रामेश्वरम रेस्टोरेंट में ब्लास्ट की सूचना है। ब्लास्ट में चार लोग घायल हुए हैं। अभी यह पता नहीं चला है कि ब्लास्ट क्यों हुआ। यह बेंगलुरु का फेमस रेस्टोरेंट है, जहां रामेश्वरम ब्रांड के चैन भी है। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारियों के साथ ही फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची।




द रामेश्वरम कैफे बेंगलुरु के पॉश इलाके व्हाइटफील्ड में स्थित है। कुछ लोगों को चोट पहुंची है।


घायलों में 2 होटल स्टाफ और 1 ग्राहक शामिल है।


1 बजे ब्लास्ट हुआ था और 1.09 बजे पुलिस को सूचना मिली।


लोगों का कहना है कि वहां एक संदिग्ध बैग रखा था, जिसमें ब्लास्ट हुआ।


एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच चुकी है।



कुन्दनहल्ली इलाके में स्थित रामेश्वरम कैफे में विस्फोट होने से आग लग गई. पुलिस और अग्निशमन कर्मी स्थिति पर काबू पाने के लिए वहां पहुंच गए हैं. यह कैफे बेंगलुरु के सबसे लोकप्रिय फूड जॉइंट्स में से एक है. रेस्टोरेंट में 3 लोग काम कर रहे थे. खाना खाने आई एक महिला समेत चार लोग घायल बताए जा रहे हैं. इन घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



सिलेंडर से ब्लास्ट होने की आशंका


अधिकारियों ने कहा कि यह घटना सिलेंडर विस्फोट के कारण होने की आशंका है. हालांकि अभी स्पष्ट नहीं है कि ये ब्लास्ट किस वजह से हुआ. पुलिस ने आतंकी पहलू होने की आशंका से इनकार किया है. इस बीच, व्हाइटफील्ड फायर स्टेशन ने कहा कि उन्हें फोन आया था कि रमेश्वरम कैफे में सिलेंडर विस्फोट हुआ है. फिलहाल स्थिति का विश्लेषण किया जा रहा है.



डॉग स्क्वायड, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट, बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने बेंगलुरु दौरे के दौरान इसी रामेश्वरम कैफे में डोसा और फिल्टर कॉफी का आनंद लिया था और इसकी फोटो भी शेयर की थीं. कार्तिक आर्यन को रामेश्वरम कैफे के बाहर डोसा की प्लेट लिए खड़े देखा गया था.

No comments

Powered by Blogger.