Varun Kumar: दो दिन पहले पंजाब पुलिस में DSP बने हॉकी खिलाड़ी पर FIR, युवती ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया


 Indian Hockey Defender Varun Kumar: बेंगलुरु पुलिस ने भारतीय हॉकी डिफेंडर वरुण कुमार के खिलाफ POCSO के तहत एक युवती के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है, जब वह नाबालिग थी। 22 वर्षीय महिला ने 2018 में इंस्टाग्राम पर हॉकी खिलाड़ी से मिलने के बाद शादी के बहाने उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब वह 17 वर्ष की थी। तब वरुण ने उसके साथ कई मौकों पर बलात्कार किया।




अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित है वरुण कुमार


अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि जब वह वरुण कुमार से मिली तो बेंगलुरु में भारतीय खेल प्राधिकरण केंद्र में प्रशिक्षण ले रही थी। 2021 में अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित वरुण को हाल ही में पंजाब पुलिस में DSP के पद में पदोन्नत किया गया है।


बेंगलुरु पुलिस ने केस किया दर्ज


बेंगलुरु पुलिस ने एक बयान में कह कि महिला से प्राप्त शिकायत के आधार पर हमने सोमवार को हॉकी खिलाड़ी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वरुण कुमार टोक्यो ओलंपिक के लिए भारतीय स्टैंडबाय लिस्ट में थे। फिलहाल एफआईएच प्रो लीग के लिए भुवनेश्वर में राष्ट्रीय टीम के साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं। भारतीय हॉकी टीम को 10 फरवरी को स्पेन से भिड़ना है। बता दें हिमाचल प्रदेश के रहने वाले वरुण ने 2017 में भारत के लिए पर्दापण किया था।

No comments

Powered by Blogger.