MP Politics: छिंदवाड़ा कांग्रेस नेताओं ने ली भाजपा की सदस्यता



Chhindwara Politics: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद के समक्ष छिंदवाड़ा जिले से युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव बंटी पटेल सहित 50 से अधिक सरपंच, ब्लाक एवं क्षेत्रीय पदाधिकारियों एवं जबलपुर जनपद पंचायत अध्यक्ष चंद्रकिरण गिरी, उनके पति सरपंच दयानंद गिरी, सरपंच दिनेश मस्कोले, अशोक पटले, जबलपुर जिला पंचायत अध्यक्ष आशा गोटिया के पति मुकेश गोटिया एवं सेवानिवृत्त शिक्षक दुर्गा प्रसाद दाहिया ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।



मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सभी नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर मंगलवार को कांग्रेस के कई नेताओं ने भाजपा का दामन थामा है। सभी को यह विश्वास दिलाता हूं कि भारतीय जनता पार्टी अपना एक परिवार है। परिवार के नाते हम सब मिलकर काम करेंगे और इस बार छिंदवाड़ा में भी जीत का परचम लहराएंगे।



मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटें जीतेंगे और सबसे ज्यादा वोट प्रतिशत प्राप्त कर इतिहास रचेंगे। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने आशा गोटिया को निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष बनने पर शुभकामनाएं दीं। शर्मा ने कहा कि भाजपा में छिंदवाड़ा के लोगों ने भी संकल्प लिया है कि लोकसभा चुनाव में इस बार भाजपा की जीत का परचम फहराएंगे और भारतीय जनता पार्टी को 370 सीटों के पार पहुंचाएंगे।



इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक अजय विश्नोई, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, छिंदवाड़ा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू, विधायक नीरज सिंह एवं जबलपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष रानू तिवारी उपस्थित रहे।

No comments

Powered by Blogger.