When Dharmendra Slapped Fan: धर्मेंद्र ने फैन को जड़ दिया था थप्पड़, जॉनी लिवर ने किया खुलासा

 When Dharmendra Slapped Fan:  जब कॉमेडी की बात आती है तो जॉनी लिवर का नाम ना लिया जाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. जॉनी लिवर ने अपनी एक्टिंग से सभी को खूब हंसाया है. उन्हें इंडस्ट्री में कई साल हो चुके हैं. उन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ भी काम किया है. जॉनी लिवर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से सुनाए हैं. हाल ही में उन्होंने धर्मेंद्र से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है जिनके वो बहुत बड़े फैन हैं.



जॉनी लिवर ने यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया से धर्मेंद्र के बारे में बात की. उन्होंने कहा- धरम पाजी बहुत डेयरिंग वाले हैं. जो रियल मैं हैं वैसे ही बाहर भी हैं. वो किसी से डरते नहीं हैं. बहुत अच्छे इंसान हैं. डाउन टू अर्थ. सिर फिरता है ना तो वो देखते नहीं हैं, वो दे डालते हैं क्योंकि वो जट्ट आदमी हैं. उनके किस्से हैं.


फैन को जड़ा थप्पड़

जॉनी लिवर ने बताया कि 'एक बार लिफ्ट में एक फैन उनसे मिला था और वो उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था. धरमजी ने तब फैन को थप्पड़ मार दिया और कहा- अब यकीन हुआ.' 

जॉनी ने आगे कहा- 'धर्मेंद्र और विनोद खन्ना दोनों ही बोल्ड थे और दोनों से लोग बहुत डरते थे. लेकिन धर्मेंद्र को कई बार इसकी वजह से कोर्ट भी जाना पड़ा था. बाद में उन्हें एहसास हुआ कि वो किस चीज में फंस रहे हैं. ये सब एक उम्र तक होता है लेकिन ये उन्हें सूट नहीं करता है.' जॉनी लिवर ने बताया कि वो धर्मेंद्र के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने उनकी फूल और पत्थर 15 बार देखी है.

जॉनी लिवर ने गोविंदा के साथ काम करने का अनुभव भी शेयर किया. उन्होंने कहा मैंने गोविंदा के साथ कई फिल्मों में काम किया है. उनके साथ काम  करने में मजा  आता है. पहले वो गोविंदा से मिलते थे लेकिन अब मुलाकात बहुत कम हो गई है.

No comments

Powered by Blogger.