चंदन पटवा हत्या कांड: पुलिस आज करेगी खुलासा, गिरफ्त में आए शूटर!

 


पिपरिया।बनखेड़ी में चांदोन ग्राम के रहने वाले निजी स्कूल संचालक चंदन पटवा की अज्ञात बदमाशों ने पिछले मंगलवार को सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी थी।इस हत्याकांड से इलाके में दहशत का माहौल था। हर कोई चंदन पटवा की हत्या को लेकर स्तब्ध था।पुलिस भी इस मामले का खुलासा करने के लिए दिन रात मेहनत कर रही थी।एसपी डा.गुरूकरन सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आखिर इस मामले को सुलझा ही लिया है।पुलिस सूत्रों की माने तो चंदन पटवा हत्या कांड में जहां मुख्य आरोपी शिवेंद्र ऊर्फ पप्पू तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है तो वही शूटर के रूप में चंदन को गोली मारने वाले सिलवानी इलाके के कार्तिक,श्रीकांत,सुपियार सहित अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है।पुलिस ने इनके पास से हत्या में उपयोग की गई गाड़ी व पिस्टल सहित अन्य हथियारों को भी जप्त किया है।पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद इन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।बनखेड़ी पुलिस ने पटवा हत्या कांड में गिरफ्तार सभी आरोपियों को एहतियातन पिपरिया एसडीओपी कार्यालय में रखा था।सूत्रों के अनुसार चंदन पटवा को गोली मारने के लिए तिवारी ने सिलवानी क्षेत्र से बदमाशों को अपने रिश्तेदारों के ज़रिए गाँव में बुलाया था।पप्पू तिवारी के पास पहले से ही आधुनिक पिस्टल थी।जिसके लिए वह कई दिन से गोलियो की जुगाड़ करने में जुटा था। जैसे ही गोलियो की  व्यवस्था हुई उसने इन शूटरों को बुला कर घटना को अंजाम दे दिया।

-हथियार देने वाले को भी तलाश रही पुलिस-

 इस हत्याकांड में उपयोग किए गए सभी हथियार काफी आधुनिक थे।पुलिस हथियारों के सप्लाई करने वालों को तलाश रही है। चंदन हत्याकांड की घटना होने के बाद से ही हथियारों के सप्लायर फरार चल रहे है।पुलिस ने फिलहाल मुख्य आरोपियों को पकडऩा जरूरी समझा है।हथियार देने वालों को बाद में पकड़ा जाएगा।वही वारदात के बाद इन बदमाशो की भागने में किन-किन लोगों ने मदद की है।इनको भी पुलिस तलाश रही है।गिरफ्तार किए गए बदमाशों का पुलिस रिमांड लेने के बाद हत्याकांड की कई परत खुलने की उम्मीद जताई जा रही है।

-आज एसपी करेगें खुलासा-चंदन पटवा हत्याकांड का अधिकृत खुलासा आज जिला मुख्यालय पर एसपी गुरूकरन सिंह द्वारा प्रेस वार्ता के मायध्यम से करेंगे।जिले की जनता इस हत्याकांड के पूरे खुलासे की उत्सुकता से राह देख रही है। -----------------

No comments

Powered by Blogger.