Crime News: पत्नी ने कर ली चौथी शादी, परेशान युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को जिंदा जलाया, मौत



Crime News: इंदौर। पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने वाले सुनील लोहानी ने आठवें दिन दम तोड़ दिया। पत्नी के चौथी शादी करने पर सुनील दुखी था। आत्मदाह के पूर्व उसने वाट्सएप स्टेट्स पर वीडियो लगाया और ससुराल में जाकर आग लगा ली। जूनी इंदौर थाना पुलिस मर्ग की जांच कर रही है। सुनील कपड़े की दुकान पर नौकरी करता था। उसने सुसाइड नोट भी लिखा है।




द्वारकापुरी निवासी 35 वर्षीय सुनील गोविंदराम लोहानी ने काटजू कालोनी निवासी रीना उर्फ सोनी लोहानी से 2018 में शादी की थी। कुछ दिनों से दोनों में अनबन होने लगी थी। पिछले वर्ष 30 दिसंबर को रीना ने स्टांप पेपर पर लिखा-पढ़ी कर कालोनी में रहने वाले अशोक सचदेवा से शादी कर ली।



शादी के फोटो, वीडियो देख आया गुस्सा


जीजा प्रदीप मोरयानी के मुताबिक, 31 दिसंबर को रीना घर आई और मंगलसूत्र बताते हुए कहा कि उसने चौथी शादी कर ली है। रीना तीन शादी पहले ही कर चुकी थी। इसके बाद सुनील परेशान रहने लगा। जीजा ने समझाया तो वह ड्यूटी पर भी चला गया। अचानक किसी ने उसे रीना और अशोक की शादी के फोटो, वीडियो और आडियो भेज दिए। इससे वह तनाव में आ गया।




80 प्रतिशत झुलसा था


सुनील काटजू कालोनी स्थित ससुराल पहुंचा और दरवाजा खटखटाया। इसके पूर्व उसने सुसाइड नोट और बयान का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर शेयर कर दिया था। दरवाजा न खोलने पर सुनील ने पेट्रोल डालकर आग लगा ली। 80 प्रतिशत झुलसे सुनील का एमवाय अस्पताल में उपचार चल रहा था। शुक्रवार रात उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। सुनील ने रीना, अशोक, बाजी कामरा, शंकर कामरा, प्रणव कामरा और नन्ने पर आरोप लगाया है।

No comments

Powered by Blogger.