MP News: शिवराज सिंह चौहान का दिलचस्प बयान, 'मुझे पूर्व मुख्यमंत्री कहिए, क्योंकि मैं रिजेक्टेड...'



Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विधानसभा चुनाव के दौरान और उसके बाद कई बार भावुक होते हुए देखा गया है. वहीं एक बार फिर पूर्व सीएम ने अपने दिल की बात जनता के बीच कह दी है. उन्होंने कहा कि वे भले ही अब मुख्यमंत्री नहीं हैं लेकिन आज भी उन्हें सभी मामा कहकर बुलाते हैं और यही उनकी असली दौलत है.

 


एक कार्यक्रम के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "मुझे पूर्व मुख्यमंत्री कहिए, लेकिन अपन रिजेक्टेड नहीं हैं, कई बार आदमी कब छोड़ते हैं जब जनता नकार दे, गाली देने लगे, बहुत दिन हो गए यहीं बैठा हुआ है, अपन छोड़कर भी आए तो ऐसे आए जहां जाते हैं सब कहते हैं मामा. और यही असली दौलत है. लेकिन सीएम पद छोड़ दिया है तो ये नहीं है कि मैं राजनीति नहीं करूंगा, किसी पद के लिए नहीं. राजनीति सिर्फ पद के लिए नहीं होती है, राजनीति बड़े लक्ष्य के लिए होती है."




इससे पहले भी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में कहा था, "जब आप सीएम होते हैं तो आपके चरण कमल की तरह होते हैं लेकिन जब आप मुख्यमंत्री नहीं रहते हैं तो आपकी फोटो होर्डिंग्स से ऐसे गायब होती है जैसे गधे की सिर से सींग."


No comments

Powered by Blogger.