Jai Shri Ram: राममय हुआ सोशल मीडिया, 1 करोड़ से अधिक यूजर्स ने किया पीएम मोदी प्राण प्रतिष्‍ठा तस्‍वीर को लाइक

 Jai Shri Ram: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई रामलला प्राण प्रतिष्ठा की तस्वीरों को एक करोड़ से अधिक यूजर्स ने लाइक किया है। पीएम मोदी द्वारा यह पोस्ट सोमवार को की गई थी। इस पोस्ट में सात फोटोज शेयर की गई थी। पहली तस्वीर में प्रधानमंत्री श्रीरामलला की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर खड़े नजर आ रहे हैं।



एक करोड़ से अधिक लोगों ने किया लाइक

इस पोस्ट पर कैप्शन में लिखा कि अयोध्या से दिव्य क्षण। यह दिन भारतीय को याद रहेगा। प्रभु श्रीराम हम पर सदैव कृपा बनाए रखें। इस पोस्ट पर खबर लिखे जाने तक एक लाख 72 हजार यूजर्स कमेंट कर चुके थे। जबकि एक करोड़ से अधिक लोगों ने लाइक किया है। अधिकतर कमेंट जय श्रीराम और जय सिया राम के हैं।

सूरज अद्भुत आभा लेकर आया है- पीएम मोदी

अयोध्या रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद सियावर रामचंद्र की जय और जय श्रीराम के नारों के साथ गूंज उठा। अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 22 जनवरी का सूरज अद्भुत आभा लेकर आया है। यह नए कालचक्र का उद्गम है। हमारे रामलला अब टेंट में नहीं बल्कि दिव्य मंदिर में रहेगे। उन्होंने कहा, यह उत्सव का क्षण है और भारतीय समाज की परिपक्वता के बोध का क्षण है। हमारे लिए यह अवसर विनय का है। पीएम मोदी ने कहा कि हमें एक हजार सालों के लिए देश की नींव रखनी है। हमें मजबूत, भव्य और दिव्य भारत के निर्माण का संकल्प लेना है।


उन्होंने कहा कि गुलामी की मानसिकता को तोड़कर खड़ा होता राष्ट्र ऐसे ही नवइतिहास का सूजन करता है। हजार साल बाद भी लोग इस पल की चर्चा करेंगे। हम सब इस पल को घटित होते देख रहे हैं। इसे अद्भुत क्या हो सकता है। पीएम मोदी ने आगे कहा, 'राम आग नहीं ऊर्जा है। राम विवाद नहीं समाधान है। राम सिर्फ हमारे नहीं है, राम को सबके हैं। राम अनंतकाल हैं।'

No comments

Powered by Blogger.