Nimbu Ke Upay: बेहद चमत्कारी हैं नींबू के ये टोटके, करते ही सूरज की तरह चमक उठेगा भाग्य

 



 Nimbu Ke Upay: माता लक्ष्मी की बड़ी बहन दरिद्रा हैं। ये जहां वास करती हैं। वहां दुख और क्लेश होते हैं। इनका अस्तित्व धन की देवी लक्ष्मी का अनादर करने वालों को कष्ट देना है। दरिद्रा लक्ष्मी के प्रकोप से बचने के लिए ज्योतिष में कई उपाय बताए गए हैं। इनमें से एक नींबू का टोटका है। नींबू के उपाय से धन संबंधी परेशानी दूर हो जाती है।




नींबू के अचूक टोटके


नजर दोष से बचाएं नींबू


अगर किसी को नजर लग गई है, तो व्यक्ति के सिर से पैर तक 7 बार नींबू वार लें। इसके बाद नींबू के चार टुकड़े करके सूनसान जगह पर फेंक दें।



व्यापार में सफलता का उपाय


व्यापार सही से चल नहीं रहा है तो शनिवार के दिन नींबू का टोटका करें। एक नींबू को दुकान या कार्यस्थल की दीवारों पर स्पर्श कराएं। इसके बाद चार टुकड़ों में काटकर चारों दिशाओं में एक-एक टुकड़ा फेंक दें। इस उपाय से नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाएगी।


सोई किस्मत जगाने का उपाय


अपनी सोई किस्मत को जगाने के लिए एक नींबू लें। उसको अपने सिर के ऊपर से वार कर दो टुकड़े करें। बाएं हाथ का टुकड़ा दाएं तरफ और दाएं हाथ का टुकड़ा बाईं तरफ फेंक दें।


नौकरी पाने का उपाय


एक नींबू के ऊपर चार लौंग गाड़ दें। फिर ओम श्री हनुमते नमः मंत्र का 108 बार जाप करें। फिर नींबू को अपने साथ इंटरव्यू में लेकर जाएं, निश्चित तौर पर सफलता मिलेगी।

No comments

Powered by Blogger.