Merry Christmas: Katrina Kaif और Vijay Sethupathi की ‘मैरी क्रिसमस’ को ऐसा मिला रिव्यू


 Merry Christmas: 12 जनवरी यानी आज कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को अभी तक दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। बाॅलीवुड स्टार्स से लेकर आम जनता तक सभी इस फिल्म को लेकर अपना-अपना रिव्यू दे रहे हैं। वहीं, अब कैटरीना कैफ के पति और बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने भी मैरी क्रिसमस पर रिएक्ट किया है। विक्की ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने फिल्म की तारीफ की है। साथ ही कैटरीना की एक्टिंग को भी सराहा है।




लेडी लव के लिए विक्की ने शेयर किया पोस्ट


दरअसल, विक्की कौशल ने फिल्म 'मैरी क्रिसमस' के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। विक्की ने इस पोस्ट में अपने प्यार के लिए एक नोट लिखा है। उन्होंने लिखा, "मैरी क्रिसमस सबको। आप पर बहुत गर्व है लव कि आपने कितनी खूबसूरती से श्रीराम सर की उत्कृष्ट कहानी और मारिया की जटिलताओं के सामने खुद को समर्पित कर दिया है। उसका कच्चापन, उसका रहस्य, उसका जादू सब कुछ इतनी ईमानदारी और बारीकियों के साथ किया है और वो डांस उफ्फ। यह सच में अब तक का सबसे अच्छा काम है।"



विजय सेतुपति की एक्टिंग को मिली सराहना


विक्की कौशल ने लीड एक्टर विजय सेतुपति की तारीफ करते हुए लिखा, "सर पता नहीं आप अपने किरदारों में बच्चों जैसी मासूमियत कैसे लाते हैं, लेकिन आपको अल्बर्ट को जीवंत करते हुए देखना काफी खुशी की बात है।" विक्की ने मैरी क्रिसमस की कास्ट को इस पोस्ट में टैग किया है। उन्होंने लिखा, "आप लोग कैसे लोगों को फिल्म देखने के दौरान झूमने पर मजबूर कर देंगे, खासकर वह अंत।" फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है। फिल्म में कैटरीना कैफ, विजय सेतुपति, संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन, टीनू आनंद, राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू, राजेश विलियम्स और परी हैं।

No comments

Powered by Blogger.