MP Crime News : उज्जैन में BJP नेता की पत्नी सहित हत्या, पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने घटना को लेकर उठाए सवाल

 MP Crime News: देवास रोड स्थित ग्राम पिपलोदा में पूर्व सरपंच और भाजपा नेता (BJP Leader) रामनिवास कुमावत (Ramnivas Kumawat) और उनकी पत्नी मुन्नीबाई की हत्या का मामला सामने आया है। दोनों को घर में घुसकर मौत के घाट उतारा गया है। घटना की जानकारी तुरंत नरवर थाना पुलिस को दी गई। हत्या के बाद पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। बताया कि लूट के चलते घटनाक्रम को अंजाम दिया गया है।



पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि हत्याकांड धारदार हथियार से हुआ है। घटनास्थल पर कोई भी फायर नहीं हुआ है। लूट के बारे में उन्होंने बताया कि अभी जांच चल रही है, जिसके बाद ही इस बारे में आगे कुछ कहा जा सकेगा। बताया जाता है कि देवास रोड स्थित ग्राम पिपलोदा में रहने वाले पूर्व सरपंच और भाजपा नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई शुक्रवार रात घर में थे। अचानक लूट की नीयत से कुछ लोग घर में घुसे और उन्होंने रामनिवास और उसकी पत्नी की धारदार हथियारों से हत्या कर दी। घटनाक्रम की जानकारी आज सुबह जैसे ही नरवर थाना प्रभारी मुकेश जारदार को लगी तो उन्होंने तुरंत इस घटना से वरिष्ठ अधिकारियों का अवगत कराया। इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा और एफएसएल की टीम पहुंची।


घर में लगे थे सीसीटीवी कैमरे


कहा जा रहा है कि घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। पुलिस का मानना है कि कैमरे में कहीं न कहीं आरोपी जरूर नजर आ रहे होंगे, लेकिन अभी किसी ने इसके फुटेज देखे नहीं है। अगर इस घटना का सीसीटीवी फुटेज मिलता है तो यह हत्याकांड को जल्द सुलझाया जा सकता है। मृतक रामनिवास कुमावत के दो पुत्र हैं लेकिन उनके साथ गांव में कोई नहीं रहता था। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि इस घटना को अंजाम देने वाले लोगों को पता था कि दंपति घर में अकेले रहते हैं इसीलिए उन्हें आसानी से मार दिया गया।

No comments

Powered by Blogger.