Bangle Remedies For Marriage: चूड़ियों के इन उपाय से जल्द होंगे पीले हाथ, बज उठेंगी शहनाइयां


Bangle Remedies For Marriage: भारत में बच्चों के बड़े हो जाने के बाद शादी एक महत्वपूर्ण विषय हो जाता है। ऐसे में बच्चों और माता-पिता के बीच में तनाव रहता है। ज्योतिष में ऐसा माना जाता है कि इसके पीछे कुछ ज्योतिषीय कारण हो सकते हैं।



ज्योतिष में शादी को लेकर कुछ बताए गए उपायों को आसानी से किया जा सकता है। इन उपायों को करने में आपके रुपये भी खर्च नहीं होने हैं। ज्योतिषाचार्य राधाकांत वत्स ने चूड़ियों से संबंधित कुछ उपाय बताए हैं। यह उपाय विवाह की समस्याओं को दूर कर सकते हैं।


जल्दी शादी करने के लिए चूड़ियों का उपाय

आपके साथ ऐसा हो रहा है कि शादी पक्की होने के बाद टूट जाती है। शादी के लिए रिश्ता पक्का नहीं हो पा रहा है। ऐसे में आपके लिए एक उपाय है। आपको बस इतना करना है कि चार चूड़ियों को लाल कपड़े में बांध लें। उसके बाद उसे माता पार्वती को चढ़ा दें। उसके बाद उन चूड़ियों को जिस लड़की या लड़की की शादी नहीं हो पा रही है, उसकी कमरे की अलमारी में रखें।



वैवाहिक सुख के लिए चूड़ियों का उपाय

आपकी शादी के बाद पति से नहीं बन रही है। सास-ससुर से भी झगड़ा हो रहा है। ऐसे में परेशान होने की बात नहीं है। इन परेशानियों के लिए चूड़ियों को लेकर उन पर हल्दी और अक्षत लगा दें। उसके बादउनको बेडरूम की अलमारी रखें।



संतान की प्राप्ति के लिए चूड़ियों का उपाय

आपकी शादी को लंबा समय हो गया है। आपको अभी तक संतान की प्राप्ति नहीं हुई है। ऐसे में आप चूड़ी का उपाय कर सकते हैं। आप चूड़ियों को पीले कपड़े में लपेट लें। उसको भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी के सामने ले जाकर संतान की मनोकामना मांगे। उसके बाद दूसरे दिन उस पोटली को केले के पेड़ के नीचे रख दें।

No comments

Powered by Blogger.