Bunty Sahu Chhindwara : पुलिस के बाद अब भोपाल तक पहुंची छिंदवाड़ा भाजपा की लड़ाई



Bunty Sahu Chhindwara : छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा भाजपा में मनमुटाव और गुटबाजी का मामला अब भोपाल तक पहुंच गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू दो दिन से भोपाल में डटे हुए हैं और उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा से शिकायत की है। सोमवार को पूर्व मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता चौधरी चंद्रभान सिंह भी भोपाल पहुंच गए हैं। हालांकि उनकी निजी धार्मिक यात्रा करार दी जा रही है। चुनाव से ही चल रही तनातनी के बाद अब दोनों गुट आमने-सामने आ गए हैं।




इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट की शिकायत

विवेक बंटी साहू को लेकर तीन दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट डाली गई। इसे लेकर बंटी साहू, उनकी पत्नी शालिनी साहू और समर्थक शुक्रवार रात छिंदवाड़ा में कोतवाली थाने पहुंचे। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा कि भ्रामक जानकारी फैलाकर उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। ये सब पूर्व कैबिनेट मंत्री के इशारे पर किया जा रहा है।


पांच विधानसभा के प्रत्याशी पहुंचे

रविवार को छिंदवाड़ा की पांच विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों ने भोपाल में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात की। बंटी साहू के साथ मोनिका शाह बट्टी, ज्योति डेहरिया, बंटी साहू, लखन वर्मा और नत्थन शाह कवरेती भी थे।


दूसरा गुट भी सक्रिय

बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री चौधरी चंद्रभान ने अपने समर्थकों के साथ बैठक कर निर्णय लिया कि सातों विधानसभा के वरिष्ठ नेता, कार्यकर्ता भोपाल जाकर प्रदेश संगठन के समक्ष अपनी बात रखेंगे। चुनाव में हार क्यों हुई, इससे भी वरिष्ठ नेताओं को अवगत कराया जाएगा। हालांकि उनकी भोपाल यात्रा को निजी धार्मिक यात्रा करार दिया जा रहा है।


इनका कहना है

पिछले दिनों भाजपा जिला संगठन और मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचते हुए बदनाम करने का प्रयास किया गया। हमारे कुछ लोगों और कांग्रेस के बड़े लोगों ने मिलकर षड्यंत्र रचा था। इस विषय में प्रदेश अध्यक्ष को पूरी जानकारी दी है। विधानसभा चुनाव में हुए भितरघात को लेकर बात रखी है। हमें पूर्ण विश्वास है कि निश्चित तौर पर जल्द से जल्द कार्रवाई होगी।

-विवेक बंटी साहू, भाजपा जिलाध्यक्ष, छिंदवाड़ा।


किसी का चरित्र हनन करना गलत है। इस मामले में मेरा नाम जोड़ना शर्मनाक है। इंटरनेट मीडिया पर चल रही पोस्ट से मेरा लेना-देना नहीं है। मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाए।

-चौधरी चंद्रभान सिंह, पूर्व मंत्री।

No comments

Powered by Blogger.