Bollywood Celebs: इन सितारों ने 2023 में की महंगी प्रॉपर्टी डील



Bollywood Celebs : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने साल 2023 में मुंबई में एक बेहद महंगी प्रॉपर्टी खरीदी है. मुंबई के पाली हिल एरिया में उन्होंने अक्टूबर 2023 में 1,474 वर्ग फीट का फ्लैट खरीदा है जिसकी कीमत 17.01 करोड़ रुपये थी.



अजय देवगन और काजोल का नाम भी उन बॉलीवुड सेलेब्स की लिस्ट में है जिन्होंने इस साल करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी है. अजय देवगन ने पत्नी काजोल के साथ मिलकर 45.09 करोड़ रुपये में मुंबई में पांच ऑफिस खरीदे हैं. वहीं काजोल ने जुहू में 16.50 करोड़ रुपये में एक प्रीमियम अपार्टमेंट भी खरीदा है.


दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने भी मुंबई के बांद्रा इलाके में 11 करोड़ रुपये में एक सी-फेसिंग लग्जरी फ्लैट खरीदा है.


कार्तिक आर्यन का नाम उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लिस्ट में आता है जिन्होंने इस साल महंगी प्रॉपर्टी डील की है. इस साल उन्होंने 17.50 करोड़ रुपये में लग्जरी फ्लैट खरीदा है.


धनतेरस के खास मौके पर अनन्या पांडे ने अपना पहला घर खरीदा है. उन्होंने अपने घर की गृह प्रवेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घर की कीमत 10 करोड़ रुपये है.


मुंबई के अंधेरी इलाके में एक्टर मनोज बाजपेयी ने की पॉश Signature Building में चार ऑफिस खरीदा है. उन्होंने 7,620 वर्ग फीट के इन चार ऑफिस के लिए कुल 31.08 करोड़ रुपये की रकम अदा की है.


आलिया भट्ट ने इस साल रियल एस्टेट में निवेश किया है. उन्होंने 45.48 करोड़ रुपये की तीन प्रॉपर्टी खरीदी है.

No comments

Powered by Blogger.