Animal Worldwide Box Office Record: 'एनिमल' ने तोड़ा 'गदर 2' की कमाई का रिकॉर्ड



 पिछले 12 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'एनिमल' (Animal) का कब्जा है. हर दिन ये फिल्म नए रिकॉर्ड बना रही है और पुरानी फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर रही है. अब 'एनिमल' ने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया है. इस बार रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने 'गदर 2' (Gadar 2) के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को मिट्टी में मिला दिया है.



'एनिमल' ने तोड़ा 'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड


रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' देश-विदेश में छप्परफाड़ कमाई कर रही है. अब इस फिल्म ने सनी देओल की 'गदर 2' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. साल 2023 में रिलीज हुई 'गदर 2' ने दुनियाभर में टोटल कलेक्शन 691 करोड़ रुपये किया था. वहीं, रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने 10 दिनों में 717 करोड़ के कलेक्शन के साथ 'गदर 2' के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है.



11 दिनों में फिल्म ने कर ली 700 करोड़ से ज्यादा कमाई


संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित 'एनिमल' को दुनियाभर में प्यार मिल रहा है. इसकी रिलीज को 12 दिन हो चुके हैं और 11 दिन में 'एनिमल' ने 737.98 करोड़ रुपये का टोटल बिजनेस कर लिया है. जिस रफ्तार से फिल्म कमाई कर रही है उससे साफ जाहिर है कि अगले कुछ दिनों ये 1000 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. हालांकि, भारत में अभी तक 'एनिमल' की कमाई लगभग 450 करोड़ रुपये हो चुकी है. रणबीर कपूर की फिल्म तेजी से 500 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है. 



रणबीर कपूर के करियर की हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्म बनी 'एनिमल'


रणबीर कपूर की 'एनिमल' (Animal) उनके करियर की हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्म बन गई है. इसमें उनके एक्शन अवतार को बहुत पसंद किया जा रहा है. 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी ने अहम भूमिका निभाई है. फिल्म में रणबीर कपूर ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बेटे का रोल किया है. वहीं, रश्मिका ने रणबीर की पत्नी का किरदार निभाया है. फिल्म में रणबीर कपूर के बाद सबसे ज्यादा तारीफ बॉबी देओल (Bobby Deol) की खलनायकी की हो रही है. 

No comments

Powered by Blogger.