Animal: तीसरे मंगलवार भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं थमी 'एनिमल' की रफ्तार


Animal : रणबीर कपूर की 'एनिमल' 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ग्रैंड ओपनिंग की थी और हर रोज करोड़ों का कारोबार कर रही है. 'एनिमल' को रिलीज हुए 19 दिन हो चुके हैं और फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. वर्ल्डवाइड भी फिल्म ने 800 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.



सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो 'एनिमल' ने जहां 18वें दिन 5.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी तो वहीं 19वें दिन फिल्म ने अब तक 3 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 'एनिमल' ने अब तक 3.41 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है और इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 521.35 करोड़ रुपए हो गया है. अब फिल्म 600 करोड़ की तरफ कदम बढ़ा रही है.


रणबीर की ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी एनिमल


'एनिमल' को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' के साथ क्लैश हुआ था. इसके बावजूद 'एनिमल' के कलेक्शन पर इसका कोई असर नहीं हुआ. 500 करोड़ के कलेक्शन के साथ 'एनिमल' रणबीर कपूर के अब तक के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. हालांकि जहां लोग इसपर भरपूर प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं फिल्म में रणबीर कपूर के कैरेक्टर को लेकर कई लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं.


बॉबी देओल का कमबैक

रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' में एक्टर का खूंखार लुक देखने को मिला है. वहीं बॉबी देओल ने भी फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर शानदार वापसी की है. फिल्म में बॉबी देओल की एक्टिंग और उनकी बॉडी पर फैंस दिल हार बैठे. रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी का भी फिल्म में अहम किरदार रहा. 

No comments

Powered by Blogger.